कांग्रेस प्रत्याशी पर मतदाताओं को धमकाने और फर्जी वोट डलवाने के मामले में FIR दर्ज

बुधवार को हुए महापौर और पार्षद मतदान के दौरान गुंडागर्दी, मतदाताओं को धमकाने और प्रभावित करने की शिकायत इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को मिली थी। जिसके बाद कलेक्टर मनीष ने जांच के आदेश दिए।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। कल बुधवार को हुए महापौर और पार्षद मतदान के दौरान गुंडागर्दी, मतदाताओं को धमकाने और प्रभावित करने की शिकायत इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को मिली थी। जिसके बाद कलेक्टर मनीष ने जांच के आदेश दिए। दरअसल वार्ड नंबर 58 के कांग्रेस प्रत्याशी अनवर कादरी गुंडागर्दी कर मतदाताओं को धामा रहे हैं ऐसी शिकायत मिली थी। सूचना मिलते ही कलेक्टर ने एसडीएम प्रतुल चंद्र सिन्हा को जांच के निर्देश दिए थे।

Read More : MS Dhoni Birthday Special : गरीब परिवार का लड़का कैसे बना भारतीय टीम का कप्तान, जाने महेंद्र सिंह धोनी का पूरा सफर

इधर, शिकायत मिलने पर एसडीएम अंशुल खरे ने जांच करवाई और फिर सख्ती दिखाते हुए कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी अनवर कादरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। आरोप है कि मतदान के दौरान दोपहर में शासकीय कस्तूरबा स्कूल में प्रत्याशी अनवर कादरी द्वारा कुछ मतदाताओं को धमकाने और फर्जी वोट डलवाने के प्रयास किए गए और शासकीय कार्य में बाधा भी डाली गई। इतना ही नही गाली – गलौज के बीच जान से मारने की धमकी भी दी गई। जिसके चलते सहायक रिटर्निंग अधिकारी अंशुल खरे ने थाना सराफा में अनवर कादरी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

Read More : इस अंदाज में धोनी मना रहे हैं अपना 41वां जन्मदिन, अधिक जाने

पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और निर्वाचन को प्रभावित करनें कि धाराओ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। वहीं निकाय चुनाव के दौरान अन्य जगहों से भी काफी शिकायतें आयी। वहीँ हीरा नगर में जमकर लाठी डंडे चले भाजपा और कांग्रेस समर्थकों में। खबर है कि कांग्रेस ने पहले बीजेपी कार्यालय में घुस कर बीजेपी के कार्यकर्ताओ को पिता तो अगले दिन बूथ में घुस कर भाजपाइयों ने पीटा।

Read More : Mandi Bhav: 07 जुलाई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

वोटिंग के दौरान विधानसभा चार के लोधीपुरा वार्ड-69 में भी मारपीट की घटना सामने आयी। खबर के अनुसार विधायक मालिनी गौड के बेटे एकलव्य के समर्थकों ने कांग्रेस प्रत्याशी शिखा मधुसुधन के समर्थक सुनील सोलंकी को पीटा है। वार्ड नंबर- 25 में कमल के बटन के आगे नीला निशान बना हुआ था। विधानसभा क्रमांक-2 में चंदू शिंदे को महिलाओं ने घेर लिया और उनके गाड़ी के कांच भी फोड़ दिए।