Indore News: सोशल मीडिया के जरिए पीड़िता के संपर्क में आए चार आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

फरियादी महिला ने बताया कि फोटो को इंस्टाग्राम से लेकर अन्य फोटो से जोड़कर अंतरंग फोटो तैयार करके ट्विटर पर अपलोड कर दिए हैं।

indore police

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां फरियादी महिला ने तुकोगंज पुलिस थाने में कुछ बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान पुलिस को शिकायत करते हुए फरियादी महिला ने बताया कि फोटो को इंस्टाग्राम से लेकर अन्य फोटो से जोड़कर अंतरंग फोटो तैयार करके ट्विटर पर अपलोड कर दिए हैं। इसके अलावा बदमाशों द्वारा महिला को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों तक पहुंचने की तलाश शुरू कर दी है।

चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

सोशल मीडिया के माध्यम से पीड़िता के संपर्क में आए अज्ञात आरोपियों ने पीड़िता के फोटो अन्य फोटो के साथ जोड़कर ट्विटर पर डाल दिए। जिससे पीड़िता आहत हुई और उसने तुकोगंज थाने पहुंचकर तीन नामजद और एक अन्य आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एडिशनल डीसीपी के अनुसार संभावित आरोपी बिहार के हो सकते हैं, जिनकी पहचान की जाने के साथ-साथ तलाश भी की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब आरोपी ने मुझे परेशान किया तो मैंने उन्हें ब्लॉक कर दिया। इसके बावजूद आरोपियों ने उसके फोटो ट्विटर पर डाल दिए और सेक्सुअल हैरेसमेंट भी कर रहे हैं। वहीं पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News