इंदौर एसटीएफ ने साढ़े सात किलो गांजा पकड़ा, एक गिरफ्तार

आकाश धौलपुरे/इंदौर। एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले एक आरोपी को 7 किलो 800 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी कैलाश किराडे 24 साल का है और खरगोन का रहने वाला है। वो लंबे समय से इंदौर, खंडवा, खरगोन धार और आसपास के इलाकों में गांजा सप्लाई करता था। सब्जियों और मिर्ची की लोडिंग में गांजा बोरियों में भरकर सप्लाई किया जाता था।

डॉ. अशोक अवस्थी अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एसटीएफ ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये थे। इंदौर एसटीएफ पुलिस अधीक्षक पद्मविलोचन शुक्ल ने बताया की निरीक्षक एम.ए.सैयद की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति सिमरोल रोड पुराने टोल नाके के पास की सड़क पर प्लास्टीक की बोरी में गांजा लेकर बेचने के लिये आ रहा है। जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की धरपकड़ की। आरोपी कैलाश किराडे को एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/18 के तहत गांजा जप्त कर गिरफ्तार किया गया है और एसटीएफ थाने में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर अब ये पूछताछ की जा रही है कि उसके साथ और कौन लोग इस काम में शामिल थे और वो कहां-कहां गांजा सप्लाई करता था।

इस सफल कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में एसटीएफ निरीक्षक एम.ए. सैयद, एएसआई टी सी केतेले, हेड कांस्टेबल श्रीकृष्ण बोर्डे, आरक्षक विनोद यादव, राहुल रमनवाल, विकास भूरिया और आरक्षक चालक देवेन्द्र भी शामिल हैं।