Indore News : इंदौर में हैवानियत, अपहरण के बाद छात्रा से गैंगरेप, बोरे में बंद कर जलाने की कोशिश

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के सपनों के शहर में आये दिन अपराध की दुनिया मे ऐसी वारदाते सामने आ जाती है जो हर किसी को ये सोचने पर मजबूर कर देती है क्या अब इस शहर में उनका रहना मुनासिब होगा।दरअसल, बुधवार को इंदौर (Indore) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। वारदात के दौरान पांच बदमाशो ने योजना के तहत कोचिंग (Coaching) से घर आते समय पहले तो कॉलेज छात्रा (College Student) का अपहरण (Kidnapped) किया फिर उसके साथ गैंगरेप (Gang rape) कर चाकू से हमला बोल उसे घायल कर दिया।

यह भी पढ़े… Indore News : इंदौर में बड़ा राशन घोटाला उजागर, खाद्य अधिकारी निलंबित, 31 पर FIR

इतना ही नहीं दुष्कर्मियों ने छात्रा को बोरे में बंद कर उस पर घासलेट डालकर रेलवे पटरी (Railway track) पर फेंक दिया ताकि वो उसका जीवन समाप्त हो जाये लेकिन इसे छात्रा का साहस कहा जायेगा कि गम्भीर रूप से घायल होने के बावजूद उसने आवाज लगाना शुरू कर दी जिसे सुनकर मौके पर कुछ लोग पहुंच गए। इसके बाद युवती को बोरे से निकालकर उपचार के लिए एम.वाय. अस्पताल (MY Hospital) भिजवाया गया फिलहाल, युवती का एम.वाय. अस्पताल में उपचार जारी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)