Indore News : कोरोना ने बढ़ाई सरकार की टेंशन, प्रशासन अलर्ट, सख्ती की तैयारी

INDORE

इंदौर, आकाश धोलपुरे। कोरोना (Corona) की रडार पर आए इंदौर को लेकर न सिर्फ इंदौर जिला प्रशासन (Indore District Administration) चिंता में आ गया है बल्कि मध्यप्रदेश सरकार (Shivraj Government) में हड़कंप मच गया है। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) द्वारा VC के जरिये ली गई समीक्षा बैठक के एक दिन बाद शनिवार (Saturday) रात को इंदौर में जिला आपदा प्रबंधन समूह (Disaster management group) की बैठक संपन्न हुई।

बैठक में जिला प्रशासन को जनप्रतिनिधियों ने शहर हित मे कई सुझाव दिए। जिला आपदा प्रबंधन समूह के सभी सुझाव राज्य शासन को भेज दिए गए है और राज्य शासन से मंजूरी मिलने के बाद कई नियमों को कोरोना को देखते हुए लागू किया जाएगा।रेसीडेंसी में आयोजित बैठक में जिला कलेक्टर मनीष सिंह (Indore Collector Manish Singh), डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र, निगमायुक्त प्रतिभा पाल, सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani), बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक मालिनी गौड़ (Malini Gaur), आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya), महेंद्र हार्डिया, तुलसी सिलावट (Tulsi Silavat) सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)