विवादों में आए वीडियो के बाद हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने मांगी माफी

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। जाने-माने हेयर ड्रेसर जावेद हबीब ने सिर पर थूककर हेयर सेट करने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद उठे विवाद में माफी मांग ली है, वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है, जावेद हबीब ने भी इस मामले में जोर पकड़ने के बाद माफी मांग ली है। मामला  मुजफ्फरनगर में एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने को लेकर है, जब कार्यक्रम में मौजूद हेयर ड्रेसर जावेद हबीब महिला के बाल सेट करते हुए उसके सिर में ही थूक रहे है, इसका वीडियो सामने आने के बाद जावेद हबीब को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद एक महिला के बालों में थूक देते हैं। बड़ौत निवासी पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। पूजा ने इसकी उप्र के मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है। पूजा गुप्ता की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े.. डिग्री-मार्कशीट और दस्तावेजों को लेकर UGC ने शैक्षणिक संस्थान को जारी की महत्वपूर्ण सूचना

 

बताया जा रहा है कि इस मामले में जावेद हबीब के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। जावेद के खिलाफ धारा 304 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और इन धारा के तहत गिरफ्तारी भी हो सकती है। गौरतलब है कि 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर में एक कार्यशाला में हबीब ने कुछ महिलाओं के सामने डेमो देते हुए कहा था कि ‘अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो’। इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंदौर मे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी जावेद हबीब के हेयर सैलून बंद करने की चेतावनी दी है, आकाश विजयवर्गीय ने अगले 48 घंटे का समय प्रशासन को दिया है, की इंदौर शहर के जावेद हबीब हेयर सैलून और ट्रैनिंग सेंटर बंद करवाए जाए।

यह भी पढ़े.. पेंशनर्स फरवरी से पहले पूरा करें ये काम, वरना अटक सकती है पेंशन की राशि

जावेद हबीब ने मांगी माफी
अब विवाद में फंसने के बाद जावेद हबीब ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि ‘मेरे सेमिनार में कुछ वर्क को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल होती है, यानी उनके लिए जो हमारे ही प्रोफेशनल में काम करते हैं। हमारे शो लंबे होते हैं इसलिए हमें उसे थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है, लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो या ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी चाहता हूं।