Heavy Rain in Indore : जमकर बरसे इंदौर में बादल, 4 घंटे में तरबतर हुआ शहर, इतने इंच बारिश दर्ज

Avatar
Published on -
chhattisgarh Weather

Heavy Rain in Indore : इंदौर शहर (Indore) में आज करीब 4 घंटे लगातार बारिश हुई। इस दौरान 2 घंटे बादल भी जमकर कड़के और बरसे। दरअसल, कल नगर निगम चुनाव (Nagar Nigam Election) है और उससे एक दिन पहले ही इंदौर शहर पूरा जलमग्न हो गया। कुछ ही देर में गली-गली में जलजमाव हो गया। कई गलियों में तो घुटनों तक पानी भर गया जिसकी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं।

वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे नदी बह रही हो। वहीं शहर में आज तेज बारिश होने की वजह से दृश्यता भी कम हो गई है। ऐसे में वाहन चालक को गाड़ियों की लाइट चालू करना पड़ गई। मौसम विभाग के मुताबिक, आज शहर में लगातार बारिश दौर जारी रहेगा। आज सुबह 11 बजे से शुरू हुई बारिश 3 बजे तक एक सलंग चली जिसके चलते अब तक इंदौर में साढ़े चार इंच (109 मिमी) बारिश दर्ज की गई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।