इंदौर में अमानवीय कृत्य के बाद हिंदू जागरण मंच ने मचाया हंगामा, जानें क्या है पूरा मामला

कार्यकर्ताओं ने एसीपी को ज्ञापन सौंपा। वहीं एसीपी मनीष कपूरिया ने कहा कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मूलतः अलीराजपुर के रहने वाले एक 22 वर्षीय छात्र की इंदौर (indore) के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले उसके मकान मालिक और इसके दोस्तों ने निर्ममता से पिटाई कर दी। वही पिटाई के दौरान उसके प्रायवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। इसके बाद घर पहुंचकर छात्र ने अपनी दोनों बहनों की हकीकत बताई तब थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई गई। इधर, बर्बरता से पिटाई के मामले के बाद हिंदू जागरण मंच सड़क पर उतर गया और संगठन ने पुलिस कंट्रोल रुम पहुंचकर हंगामा कर ज्ञापन सौंपकर अपहरण और जान से मारने के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कराने की मांग की।

यह भी पढ़े…बुरहानपुर : ताप्ती नदी को लेकर अलर्ट जारी, बैतूल स्थित पारस डेम के गेट खोले गए

मिली जानकारी के मुताबिक छात्र अपनी दो बहनों के साथ तेजाजी नगर में मकान मालिक नाजिम के घर किराये से रहता था। वहीं छात्र के पिता ने हाल ही में उसे लैपटॉप दिलाया जिसके बाद नाजिम को ये बात नागवार इसलिए गुजरी क्योंकि हाल ही उसके 9 साल के बेटे के पास से 50 हजार रुपये गायब हो गए थे। ऐसे में मकान मालिक को शक हुआ कि उसके बेटे से किरायेदार छात्र ने ही 50 हजार रुपये लिए है। ऐसे में योजना बनाकर नाजिम ने ईद के बकरे की खरीदी के लिए छात्र को नायता मुंडला साथ ले जाने को कहा। इसके पहले मकान मालिक नाजिम ने अपने रिश्तेदार आदिल को बुला लिया। वहीं तीनों जब नायता मुंडला पहुंचे तो वहां नाजिम का दोस्त सलमान और एक अन्य साथी मौजूद था।

यह भी पढ़े…PM Kisan: किसानों के लिए बड़ी अपडेट, ये लाभार्थी योजना से बाहर, नहीं मिलेगा पैसा, जानें कब आएंगे 12वीं किस्त के 2000?

इसके बाद वो छात्र को एक घर मे ले गए, जहां उसके साथ जमकर मारपीट की गई, और उसके प्रायवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया और जबरन छात्र से पैसे लेने की बात कबूल करा वीडियो बना लिया। इसके बाद छात्र को जान से मारने की धमकी देकर किसी को मारपीट न बताने का बोलकर घर छोड़ दिया। वहीं छात्र ने घर पहुंचकर अपनी बहनों को ये बात बताई तो इसके बाद सभी पुलिस को शिकायत करने पहुंचे। जहां पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर मकान मालिक नाजिम, आदिल, सलमान और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े…भारी बारिश से डूबे गुजरात के 21 जिले, कई लोगों की मौत, तस्वीरों में देखें हालत

इधर, इस बात की भनक जैसे ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को लगी तो वो सड़क पर उतर गए। बाद में सभी ने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर हंगामा कर विरोध जताया। सैंकड़ो की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की, और बड़ी धाराओं में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने की मांग की। हिंदू जागरण मंच के इंदौर विभाग संयोजक धीरज यादव ने साफ किया कि यदि धाराएं नही बढ़ाई गई तो हम चरणबद्ध आंदोलन करेंगे। कार्यकर्ताओं ने एसीपी को ज्ञापन सौंपा। वहीं एसीपी मनीष कपूरिया ने कहा कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।