PUBG के शौक ने बनाया 2 नाबालिगों को लुटेरा, महिलाओं को बनाते थे शिकार, गिरफ्तार !

आरोपियों ने पहली बार लूट महंगे फोन खरीदने के लिए की थी, धीरे-धीरे यह उनकी आदत बन गई और वह लूट की और घटनाओं को अंजाम देने लगे।

indore news

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। आपने कई तरह के लुटेरे और चोर देखे होंगे, जो अपने खराब हालातों के कारण ऐसी वारदातों को अंजाम देते हैं, लेकिन ऑनलाइन गेम (Online Game) पबजी (PUBG) के लिए लूट को अंजाम देने का एक मामला मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर (Indore) से सामने आया है। जहां परिजनों ने गेम खेलने के लिए स्मार्टफोन नहीं दिलाए तो दो अपना शौक पूरा करने के लिए नाबालिगों ने लूट करना शुरू कर दी, जो बाद में उनकी लत बन गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…MP OBC Reservation: शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, कर्मचारियों की निकाली ये डिटेल्स

पकड़े गए दोनों नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि उन्हें PUBG खेलने का शौक था, लेकिन ऑनलाइन गेम के लिए महंगे और अच्छे फोन की जरूरत होती है, जो उनके परिजनों ने दिलाने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर लूट की योजना बनाई और पहली बार लूट महंगे फोन खरीदने के लिए की थी, धीरे-धीरे यह उनकी आदत बन गई और वह लूट की और घटनाओं को अंजाम देने लगे।

महिलाओं को बनाते थे शिकार
दोनों आरोपी हमेशा महिलाओं को निशाना बनाते थे ताकि किसी भी प्रकार का खतरा नहीं हो। सबसे पहले दोनों नाबालिगों ने करीब 6 महीने पहले इंदौर के बाणगंगा इलाके में एक युवती के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद अपने शौक पूरा करने के लिए उन्होंने लूटपाट करना जारी रखा।

विजयनगर टीआई जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी अभी तक करीब 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके है। आरोपियों के पास से 5 मोबाइल फोन, दो बैग, 4 बाइक और दो हजार रुपए नकदी बरामद किये गए है। वहीं दोनों से पूछताछ भी की जा रही है जिसमें कई और बड़े खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…खबर का असर : नगर परिषद की मदद से रहवासियों को मिला आतंकी सांड से छुटकारा