2035 में इंदौर कैसा हो? सांसद ने बैठक कर बनाई प्लानिंग, कार्यों की समीक्षा की

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर (Indore News) को विकसित और खूबसूरत बनाये रखने के लिए जनप्रतिनिधि जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। 2035 के इंदौर कैसा हो इस कल्पना के हिसाब से प्लानिंग की जा रही है।  बैठकों का आयोजन हो रहा है जिसमें अब तक हुई प्रगति की समीक्षा की जा रही है साथ ही सुझाव भी आमंत्रित किये जा रहे हैं।

इंदौर सांसद शंकर लालवानी (Indore MP Shankar Lalwani) और इंदौर बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के नेतृत्व में जीएसआईटीएस में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में 2035 में किस तरह का इंदौर महानगर होगा इस पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में इंदौर उत्थान अभियान के तहत 2035 को ध्यान में रखते हुए समीक्षा की गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....