दोस्त के जरिये पत्नी को फंसाया जाल में, अश्लील वीडियो बनाये, मामला पहुंचा पुलिस के पास

आरोपी पति उत्तराखंड का रहने वाला है और उसका दोस्त बिहार का रहने वाला है और सऊदी अरब में नौकरी करता है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश के इंदौर में पति पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें पति ने बड़ी चालाकी से अपनी पत्नी की दोस्ती सोशल मीडिया पर अपने ही दोस्त से कराई, दोस्त ने महिला को सोशल मीडिया पर ही शादी का झांसा देकर वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लील तस्वीरें और अश्लील वीडियो (porn videos) बना लिए और पति ने सोशल मीडिया के जरिये रिश्तेदारों को तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिए। इस घटना के बाद पत्नी ने पुलिस की शरण ली है और पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ अलग – अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल, महिला थाने पर शिकायत लेकर पहुंची महिला खजराना की रहने वाली है। महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसकी शादी उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में रहने वाले पुरुषोत्तम नामक युवक से 3 साल पहले हुई थी। वो पहले इवेंट कंपनी में काम करती थी और शादी के कुछ समय बाद से ही उसका पति उसके चरित्र पर शंका करने के साथ ही उसे बार गर्ल कहकर जलील करनें लगा था और शादी के एक माह बाद ही पति और पत्नी अलग – अलग हो गए।

ये भी पढ़ें – Video : गाय और बच्चे का निश्छल प्यार, वीडियो देखकर हो जाएंगे इमोशनल

इधर, खुराफाती पति ने पत्नी को परेशान करने और ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से बिहार में रहने वाले अपने दोस्त अफजल के जरिये एक साजिश रची। पति ने पत्नी की सारी डिटेल अफजल के साथ साझा की और फिर अफजल ने इंदौर में रह रही पुरुषोत्तम की पत्नी से दोस्ती बढ़ाई। इसी दौरान महिला ने अफजल को आपबीती भी बताई जिसके बाद अफजल ने एक नई जिंदगी शुरू कर उससे शादी करने का वादा किया।

ये भी पढ़ें – Sawan 2022 : इस जगह है विश्व का सबसे बड़ा भोलेनाथ का मंदिर, जानें पौराणिक कथा

अफजल के झांसे में आ चुकी 22 वर्षीय महिला से अफजल ने अंतरंग बातें शुरू कर दी लेकिन शातिर दिमाग अफजल ने प्यार और शादी का झांसा देकर महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो मोबाइल में कैद कर ली। इसके बाद अफजल ने सारे स्क्रीन शॉट्स पति पुरुषोत्तम को भेज दिए। पति पुरूषोत्तम तस्वीरों के जरिये अपनी पत्नी को शारिरिक और मानसिक रूप प्रताड़ित कर ब्लैकमेल करने लगा।

ये भी पढ़ें – Andaman घूमना चाहते हैं? सितम्बर – अक्टूबर में IRCTC के साथ बनाइये प्लान

महिला थाने की जांच अधिकारी रश्मि पाटीदार ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 498 – A और पति व उसके दोस्त पर आईटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में दोनों ही आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी ये भी सामने आ रही है कि बिहार में रहने वाला अफजल सऊदी अरब में नौकरी कर रहा है।

ये भी पढ़ें – Share Market : बाजार खुलते ही धड़ाम हुए Sensex और Nifty

फिलहाल, इस अनूठे मामले के सामने आने के बाद ये बात तो साफ हो चली है कि दोस्ती, प्यार और शादी के मामले में विश्वास कभी भी ठोकर खा सकता है लिहाजा, ऐसे अधिकतर मामलों में रिश्ते जोड़ने से पहले सावधानी बरतना जरूरी है। फिलहाल, ताजा मामले में पुलिस की जांच जारी है।