Indore News : 45 घंटे घर में पड़ी रही पति की लाश, पत्नी को भनक तक नहीं लगी, फैली सनसनी

घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है।

indore

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कमला नगर में एक पति की लाश (Dead Body) दो दिन तक घर के बिस्तर पर पड़ी रही और पत्नी (Wife) को भनक तक नहीं लगी। घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला की जेठानी घर न्योता देने घर पहुंची। इसके बाद आनन- फानन में पुलिस (Indore Police) को सूचना दी गई। घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है।

यह भी पढ़े… सागर में सीएम से मिलने पहुंचे दिव्यांग को पुलिसकर्मी ने मारा थप्पड़, कार्यक्रम से बाहर फेंका

मिली जानकारी के अनुसार, मामला कमला नगर के किशनगंज थानांतर्गत का है। यहां शनिवार को वेटरनरी काॅलेज के पीछे स्थित कमला नगर निवासी अमरिक सिंह (46) के भोपाल (Bhopal) में रहने वाले बड़े भाई की पत्नी रणजीत कौर  शादी का न्योता देने इंदौर पहुंची थी। इस दौरान उसने दरवाजा खटखटाया तो काफी देर बाद अमरिक सिंह की पत्नी सुरिंदर कौर ने दरवाजा खोला। घर में अंदर पहुंचते ही रणजीत कौर को कुछ बदबू का अहसास हुआ तो उसने इधर उधर झांका तो पाया कि पलंग पर सोए देवर की मौत हो चुकी है और वही से तेज बदबू आ रही है।

वह तुरंत बाहर आई और स्थानीय लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से पीएम के लिए भेजा।इसके बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा।हालांकि स्थानीय लोगों की मानें तो गुरुवार शाम 4 बजे वह घर में सोने गया था, तब उसे देखा था, लेकिन उसके बाद किसी ने उसे नहीं देखा।वही पत्नी काम कर रही।

यह भी पढ़े… Indore News: युवा कांग्रेस अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, ड्राइवर का काम करने वाला अमरिक सिंह की लाॅकडाउन (Lockdown) में नौकरी छूट गई थी। डायबिटीज (Diabetes)और हार्ट पेशेंट था। हो सकता है कि उसकी मौत हार्ट अटैक (Heart Attack) से हो गई हो। लाश पूरी तरह काली पड़ गई थीं और कड़क हो गई थी, इससे लगता है कि दो दिन पहले ही उसकी मौत हो चुकी थीं।वही पुलिस ने दावा किया है कि उसकी पत्नी विक्षिप्त है इसलिए उसे पति की मौत की भनक तक नहीं लगी। वह किसी बात का ठीक से जवाब भी नहीं दे रही है।

हैरानी की बात तो ये है कि अमरिक सिंह का 13 साल का बेटा जसपाल नव क्लासिक काॅलोनी निवासी रिश्तेदार के यहां शादी में चार दिन पहले गया था।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही पूरी घटना का खुलासा हो जाएगा।