VIDEO VIRAL : दूसरे के साथ घूमने पर भड़का युवक, जमकर मारपीट, युवती ने भी जड़े थप्पड़

मारपीट का ये पूरा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहे का है। पीड़िता ने पुलिस (Indore Police) को बताया कि वह जंजीर वाले चौराहे के समीप निजी कंपनी में काम करती है।

VIDEO VIRAL

इंदौर, आकाश धोलपुरे। तेजी से आधुनिक हो रहे इंदौर (Indore) शहर में अब युवाओ का सब्र का बांध टूट रहा है और इसके परिणाम अब सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक देखने को मिल रहे है।य़हां एक युवती दूसरे के साथ घूमने गई तो युवक ने उसे सरेआम पीट दिया तो युवती ने भी दो चार थप्पड़ जड़ दिए।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Video) के बाद मामला थाने तक जा पहुंचा जिसके बाद पुलिस युवक पर अलग – अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े.. Sarkari Naukri : 5000 पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी सैलरी, 15 सितंबर से आवेदन

दरअसल, इंदौर के जंजीरवाला चौराहा स्थित एक कमर्शियल टॉवर की पार्किंग में युवक और युवती के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसका एक वीडियो (Viral video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवती के साथ मारपीट करने वाला युवक इस बात से खफा था कि वह किसी और युवक के साथ घूमने चली गई थी। हालांकि मारपीट के वक्त युवती के साथ घूमने निकले दूसरे युवक ने बीच बचाव की कोशिश भी की नाराज युवती के पुराने दोस्त ने उसे भी मारने की धमकी दी बाद में लड़की ने भी पीटने वाले युवक को थप्पड़ जड़ दिए।

मारपीट का ये पूरा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहे का है। पीड़िता ने पुलिस (Indore Police) को बताया कि वह जंजीर वाले चौराहे के समीप निजी कंपनी में काम करती है। सोमवार को वह अपने अन्य दोस्त के साथ खजराना गणेश मंदिर दर्शन के लिए गई थी। वापस लौटते समय शाम पांच बजे उसका पुराना दोस्त पीयूष चौकसे उसे मिल गया। जिसके बाद उसके ऑफिस के पास आते ही उसने मारपीट शुरू कर दी। इस विवाद में युवती ने भी बीच में पीयूष को थप्पड़ जड़ दिए। हीरानगर क्षेत्र में रहने वाले पीयूष ने जाते-जाते युवती और उसके दोस्त को जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़े.. PMAY: मप्र के हितग्राहियों के खाते में सीधे भेजी जाएगी राशि, मंत्री ने दिए निर्देश

थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की शिकायत के बाद आरोपी पीयूष चौकसे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही एक दूसरे के पुराने दोस्त थे और युवती को किसी अन्य यूवक के साथ देखने के बाद दोनों में विवाद हुआ था। फिलहाल, युवक युवती के बीच मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।