इंदौर में युवक ने डॉगी के बच्चे के कैंची से काटे कान, दर्द से तड़पते हुए बच्चा हुआ बेहोश

कान काटने के बाद डॉगी का बच्चा दर्द से बिलबिलाते हुए  इधर-उधर भागता रहा, वही उसके दोनों कानों से खून रिसता रहा, बच्चा दर्द से तड़पते हुए बेहोश हो गया,

Indore Dog Ears Cut : इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें  एक आरोपी ने कैंची से डॉगी के बच्चे के कान काट दिए। कान काटने के बाद डॉगी का बच्चा दर्द से बिलबिलाते हुए  इधर-उधर भागता रहा, वही उसके दोनों कानों से खून रिसता रहा, बच्चा दर्द से तड़पते हुए बेहोश हो गया, लोगों  की नजर जैसे ही इस बच्चे के ऊपर पड़ी, उन्होंने पीपुल्स फॉर एनिमल के पदाधिकारीयों को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंचे श्वान सेवा प्रेमियों ने बच्चे का इलाज किया और फिर उसे लेकर थाने पहुंचे। यहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तह्त केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी पप्पू साहू की तलाश कर रही है।

आरोपी की तलाश जारी 

मामला चंदन नगर का बताया जा रहा है, पीपुल्स फॉर एनिमल की अध्यक्ष प्रियांशु जैन की शिकायत पर पप्पू साहू निवासी मारूति पैलेस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पप्पू साहू नामक युवक ने सड़क पर खेल रहे डॉगी के बच्चे को पकड़ा और उसके दोनों कानों को काट दिया। डॉगी का बच्चा खेलते खेलते चिल्ला रहा था, पप्पू को उसका चिल्लाना इतना नागवार गुजरा कि उसने बच्चे के कान ही काट दिया। कान कटने के बाद खून से लथपथ डॉगी का बच्चा इलाके में तड़पते हुए घूम रहा था। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया, सूचना के बाद पीपुल्स फॉर एनीमल की टीम मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद मामले में कार्रवाई की गई।