इंदौर में महिला के साथ हुई रोंगटे खड़े करने वाली दरिंदगी, पैसों के लालच में पति ही बना हैवान

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने ही अपनी पत्नी के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत को अंजाम दिया है। इस आदमी ने अपनी जीवनसंगिनी को इतनी ज्यादा प्रताड़ना दी है कि सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा।

यह पूरा मामला इंदौर के जूनी थाना इलाके का है। यहां पर एक महिला ने पुलिस में अपने साथ हो रही प्रताड़ना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था। हैवानियत की हद इतनी ज्यादा थी कि उसने प्लायर से महिला के नाखूनों और दांतो को खींचा और दुपट्टे से उसका गला घोंटने की कोशिश की। जब उसे लगा कि महिला मर गई है तो वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।