VIDEO: इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत, आशीर्वाद यात्रा से पहले दिया बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में बड़ा बदलाव लाने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को इंदौर (Indore) पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओ में जोश और उत्साह भर दिया। दरअसल, जनआशीर्वाद यात्रा के जरिये केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को जन – जन तक पहुंचाने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय मालवा निमाड़ के दौरे पर है।

Petrol-Diesel Price: आम आदमी को बड़ा झटका, कम नहीं होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

जन आशीर्वाद यात्रा ( Jan Ashirwad yatra 2021)  के लिए इंदौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री इंदौर से देवास और फिर शाजापुर पहुंचेंगे। इसके बाद वो खरगोन और खंडवा में आयोजित कार्यक्रमो में शामिल होंगे। वही 19 अगस्त को इंदौर की जनता का आशीर्वाद लेंगे। मंगलवार को इंदौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी (MP BJP) के नेताओ व कार्यकर्ताओं ने इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। भाजपा के सैंकड़ों कार्यकताओं ने एयरपोर्ट (Indore Airport) पर सिंधिया से मुलाकात की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)