VIDEO: इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत, आशीर्वाद यात्रा से पहले दिया बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में बड़ा बदलाव लाने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) ने मंगलवार को इंदौर (Indore) पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओ में जोश और उत्साह भर दिया। दरअसल, जनआशीर्वाद यात्रा के जरिये केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को जन – जन तक पहुंचाने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय मालवा निमाड़ के दौरे पर है।

यह भी पढ़े.. Petrol-Diesel Price: आम आदमी को बड़ा झटका, कम नहीं होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

जन आशीर्वाद यात्रा ( Jan Ashirwad yatra 2021)  के लिए इंदौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री इंदौर से देवास और फिर शाजापुर पहुंचेंगे। इसके बाद वो खरगोन और खंडवा में आयोजित कार्यक्रमो में शामिल होंगे। वही 19 अगस्त को इंदौर की जनता का आशीर्वाद लेंगे। मंगलवार को इंदौर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी (MP BJP) के नेताओ व कार्यकर्ताओं ने इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया। भाजपा के सैंकड़ों कार्यकताओं ने एयरपोर्ट (Indore Airport) पर सिंधिया से मुलाकात की।

यह भी पढ़े.. MP Politics: मंगलवार को देवास से यात्रा शुरु करेंगे सिंधिया, सीएम शिवराज भी रहेंगे साथ

इस दौरान मीडिया से बातचीत कर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जी, गृहमंत्री अमित शाह जी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जी को धन्यवाद देना चाहता हूँ उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया। मैं जनता की सेवा के लिए तत्पर हूँ समर्पित हूं।  मेरी कोशिश रहेगी कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विमानन क्षेत्र में भारत को अग्रसर करना। वही उन्होंने कहा कि वो देश और प्रदेश की जनता की सेवा के लिए हमेशा समर्पित रहेंगे।

सिंधिया के जन आर्शीवाद कार्यक्रम पर एक नजर

  • केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य अपनी आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत देवास से 17 अगस्त को करेंगे।
  • वे इस यात्रा में शामिल होने के लिए प्रात: 9:45 बजे इंदौर पहुंचेंगे।
  • इसके बाद वे देवास जाएंगे।इसी दिन यात्रा शाजापुर पहुंच जाएगी।
  • 18 अगस्त को यात्रा खरगोन जिले में पहुंचेगी जहां रावेरखेड़ी में बाजीराव पेशवा के समाधि स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री  सिंधिया मुख्यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) के साथ भाग लेंगे।
  • 19 अगस्त को  सिंधिया की आशीर्वाद यात्रा इंदौर पहुंचेगी।