छात्र ने प्राचार्य पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, प्रिंसिपल की हालत गंभीर, खुद भी झुलसा आरोपी

Indore- Student Set Fire to The Principal by Pouring Petrol : इंदौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहाँ एक छात्र ने महिला प्रोफेसर को पेट्रोल डालकर जलाकर हत्या करने का प्रयास किया है, घटना में प्राचार्या बुरी तरह झुलस गई है, उन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पेट्रोल डालकर आग लगाई। 

बताया जा रहा है कि महिला प्रोफेसर विमुक्ता शर्मा इंदौर के बीएम कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी की प्राचार्य हैं। उन्हें कॉलेज के ही स्टूडेंट आशुतोष श्रीवास्तव ने आग लगाकर जला दिया। हादसा दोपहर करीब 4 बजे हुआ।  जिस वक़्त आशुतोष ने उन पर पेट्रोल छिड़का उस वक़्त ह घर जाने के लिए अपनी कार में बैठ रही थी। पेट्रोल छिड़क कर आशुतोष ने प्रोफेसर विमुक्ता शर्मा की तरफ़ लाइटर से आग उछाल दी, हालांकि जैसे ही आशुतोष ने पेट्रोल छिड़का, अफरा तफरी मैच गई, लेकिन कोई प्रोफेसर विमुक्ता शर्मा को बचा पता उससे पहले ही आरोपी ने उन्हे आग के हवाले कर दिया। इस दौरान आशुतोष खुद भी झुलस गया।

हालत गंभीर 

प्रो. विमुक्ता  शर्मा को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस की पड़ताल में मार्कशीट की किसी बात को लेकर आशुतोष नाराज था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले भी आशुतोष ने कॉलेज के एक स्टाफ पर चाकू से हमला किया था तब भी इसकी गिरफ्तारी हुई थी।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News