इंदौर में जब बिजनेसमैन पति को पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ा

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर में एक बिजनेसमैन की उस वक़्त आफत आ गई जब उसे उसकी बाहरवाली दोस्त के साथ घरवाली ने रंगे हाथों पकड़ लिया। दरअसल पति-पत्नी से विवाद चल रहा था जिसे लेकर मामला कोर्ट में था शुक्रवार को मामले की सुनवाई होनी थी, लेकिन पति कोर्ट जाने की बजाए फ्लैट में अपनी प्रेमिका के साथ पहुँच गया, पत्नी को कुछ शक हुआ जब पति मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुँचा, पत्नी उसी फ्लैट में पहुँच गई, जहां  पति और उसकी प्रेमिका दोनों एक ही कमरे में मिले। कमरे का नजारा देखकर पत्नी ने ना देखा आव नया देखा ताव और दोनों की जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढे….MP Job: भोपाल के इस यूनिवर्सिटी में निकली कई पदों पर भर्ती, आवेदन करने अंतिम तिथि नजदीक 

यह देखकर पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा। कई घंटे हंगामे के बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। बताया जा रहा है कि बिजनेसमैन पति सोनकच्छ का रहने वाला है। पति-पत्नी के बीच विवाद का एक केस कोर्ट में है। इस पर सुनवाई होनी थी, लेकिन बिजनेसमैन ने कोर्ट जाने की बजाय प्रेमिका को मिलने घर बुला लिया। मामला कनाडिया थाना क्षेत्र के संचार नगर में शुक्रवार देर रात का है। पिटाई का वीडियो भी बनाया गया और वायरल किया गया।

यह भी पढ़ें… MPPSC : 24 अप्रैल से आयोजित होगी परीक्षा, आयोग ने जारी किया नोटिफिकेशन, छात्रों के लिए महत्वपूर्ण

बताया जा रहा है कि इंदौर की स्कीम 114 निवासी सुरभि की शादी 2018 में सोनकच्छ निवासी मयूर अकोदिया से हुई थी। अकोदिया का एग्रीकल्चर पार्ट्स मैन्युफेक्चरिंग और ट्रेडिंग का काम है। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में विवाद होने लगा, सुरभि का आरोप है कि पति मयूर उसे पीटता है, कई बार सुरभि के परिजनों के समझाने के बाद भी जब मयूर ने मारापीटी बंद नहीं की तो सुरभि अपने पिता के घर आ गई और महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया। थाने से मामला कोर्ट पहुंचा, इसी मामलें में शुक्रवार को सुनवाई होनी थी लेकिन मयूर जब कोर्ट नहीं पहुंचा तो सुरभि ने पता लगाया उसे खबर लगी की मयूर प्रेमिका का साथ इंदौर ए फ्लैट में है, जिसके बाद सुरभि फ्लैट में जा पहुंची।