MP में पीएम की तस्वीर से अश्लील छेड़छाड़, राष्ट्रध्वज का भी अपमान, मचा हड़ंकप

indecent-molestation-of-pm-modis-picture-in-social-media

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पीएम के फोटो के साथ अश्लील छेड़छाड़ और राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का मामला सामने आया है।इसकी शिकायत शहर के एक वकील ने एसएसपी से की। एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को जांच के आदेश दिए है। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाने के विरोध में यह पोस्ट की गई है।इसकी तस्वीरें एक वाट्सएप ग्रुप पर शेयर हुई है।फोटो वायरल होने के बाद हड़ंकप मच गया है।फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है।

दरअसल , शहर के एडवोकेट उज्जवल ने शुक्रवार को एएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि  सोशल मीडिया पर पीएम के फोटो को अश्लील फोटो के साथ एडिट कर उसे फेसबुक पर डाला गया है। ये आईडी चौकीदार शिवम दुबे के नाम से  बनाई गई है जो कि चेक करने पर फेक प्रतीत होती है। उसमे न केवल पीएम बल्कि राष्ट्रीय ध्वज का भी अपमान किया गया है।इसी शिकायत पर एसएसपी ने मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा है जिस पर क्राइम ब्राँच ने आज शिकायतकर्ता वकील को बयान के लिए बुलाया है। क्राइम ब्रांच आईटी एक्ट कि धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह के अनुसार वकील उज्जवल फडसे ने शिकायत की है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया वाट्सएप पर राष्ट्रध्वज और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एडिट की गई फोटो पोस्ट की है जो की बेहद आपत्तिजनक है। शिकायत में कहा गया है कि यह फोटो वाट्सएप के एक ग्रुप पर शेयर है। उक्त फोटो शिवम चौकीदार नामक आईडी से पोस्ट की गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here