Indore: 12वीं की स्टूडेंट ने की आत्महत्या, दो साल से डिप्रेशन का थी शिकार

इंदौर के गुराडिया इलाके में 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पिता की मौत के बाद से वह सदमे में थी और उसका इलाज चल रहा था।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में 12वीं की स्टूडेंट ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अपने पिता के जाने के बाद से वो डिप्रेशन में चल रही थी और उसने किचन में रखा हुआ जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह घटना इंदौर के गुराडिया की है। 12वीं में पढ़ने वाली 17 साल की एक युवती ने जहर खा लिया था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया। यहां उसका उपचार चल रहा था और आज उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि वह 2 सालों से मानसिक रूप से परेशान थी और उसका इलाज किया जा रहा था।

Must Read- लकी ड्रॉ के नाम पर युवक से हुई 4 लाख की धोखाधड़ी, आरोपियों की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी पुलिस

युवती अपनी मां और छोटे भाई के साथ नानी के घर पर रह रही थी। गांव के प्राइवेट स्कूल में ही वो पढ़ाई कर रही थी। 2 साल पहले उसके पिता की मौत हो गई है, पिता जाने के बाद से ही वह डिप्रेशन में चल रही थी। डिप्रेशन की वजह से पढ़ाई पर फर्क पड़ रहा था और उसका इलाज भी करवाया गया था। परिवार के सदस्य युवती का काफी ध्यान रखते थे। उन्होंने उसके इलाज से जुड़े डॉक्यूमेंट भी पुलिस को उपलब्ध करवाए हैं।