18 वर्षीय छात्र ने किया सुसाइड, कारण जानकर हर कोई हैरान, पुलिस की जांच जारी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है।

इंदौर,आकाश धौलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) में एक 18 वर्षीय छात्र के सुसाइड (Suicide) मामले ने हड़कम्प मचा दिया है। दरअसल, सुसाइड के पीछे की वजह तो पुलिस पता लगा रही है लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि सुसाइड मामले के तार सतना में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा से जुड़े है। जिसकी जांच में पुलिस (Indore Police) जुट गई है।

यह भी पढ़े… खरगोन दंगा- हालात सामान्य, कर्फ्यू जारी, शिवम की हालत में सुधार

फांसी लगाकर जान देने का मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के कृष्णबाग कालोनी का है जहां रविवार दोपहर छात्र ने अपने ही घर मे फांसी लगा ली। दरअसल, कृष्ण बाग कॉलोनी में रहने वाले 18 वर्षीय छात्र के सुसाइड का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने का सामने आया है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है।

यह भी पढ़े… Government Job 2022 : प्रोजेक्ट असिस्टेंट, एसोसिएट व रिसर्च एसोसिएट के पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आयु-पात्रता

मिली जानकारी के मुताबिक 18 साल के सूर्यांश पाराशर की लॉक डाउन के दौरान सतना में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग से दोस्ती हो गई थी। फेसबुक पर हुई दोस्ती मोबाइल पर बात करते – करते प्रेम प्रसंग में बदल गई। वही जानकारी ये भी सामने आ रही है कि नाबालिग छात्र पर दबाव डाल रही थी और माना जा रहा है इसी दबाव के चलते छात्र ने सुसाइड किया है। वही बताया ये भी जा रहा है कि दोनों कभी एक दूसरे से नही मिले थे।

18 वर्षीय छात्र ने किया सुसाइड, कारण जानकर हर कोई हैरान, पुलिस की जांच जारी।

यह भी पढ़े… IPL 2022: बीसीसीआई की बड़ी तैयारी, अगले साल हो सकती है महिला IPL की शुरुआत

एसीपी राजीव भदौरिया ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छात्र के शव को पीएम के लिये अस्पताल भिजवाया गया। वही पुलिस ने इस अनूठे सुसाइड मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।