इंदौर: 78 साल के कोरोना सस्पेक्ट ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दी

इंदौर/आकाश धोलपुरे

इंदौर (indore) में आज सुबह एक बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक 78 वर्षीय वृद्ध ने अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान (suicide) दे दी। बताया जा रहा है कि घटना इंदौर के एम.टी.एच. अस्पताल (MTH) की है जहां कोरोना मरीजों का इलाज किया जा रहा है। आज सुबह अचानक एक बुजुर्ग ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से अस्पताल परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस (police) की प्रारंभिक पड़ताल में जानकारी सामने आई है कि आज सुबह करीब साढ़े 7 बजे इलाज के लिए भर्ती 78 साल के सत्यपाल आहूजा चौथी मंजिल से कूद गए, जिसके बाद वो दूसरी मंजिल के पोर्च पर आकर गिरे और उनकी मौत हो गई। सेंट्रल कोतवाली थाना प्रभारी बी.डी. त्रिपाठी ने बताया कि मृतक का नाम सत्यपाल आहूजा (उम्र 78 वर्ष) है जो काटजू कालोनी में रहते थे। पुलिस ने डॉक्टरों से ली गई जानकारी में बाद बताया कि 24 अप्रैल को सत्यपाल आहूजा को निमोनिया और सांस लेने की तकलीफ के चलते एमटीएच अस्पताल लाया गया था तब ही से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन आज सुबह चौथी मंजिल से कूदने के कारण उनकी मौत हो गई।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को ये भी पता चला है कि सत्यपाल आहूजा नामक कोविड सस्पेक्ट मरीज अस्पताल की चौथी मंजिल में इलाजरत थे और उस मंजिल में 2 अन्य लोगों का भी इलाज चल रहा है, जिनसे अब पुलिस पूछताछ करेगी। फिलहाल, पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल के आधार पर बीमारी से परेशान बुजुर्ग की आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।पुलिस की तफ्तीश जारी है जिसके बाद ही कोविड संदिग्ध की मौत की असल वजह सामने आ पाएगी।