इंदौर: पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने की 10 साल की बच्ची की हत्या, घरवालों ने की पुख्ता जांच की मांग

इंदौर, आकाश धोलपुरे। शहर में 9 साल की बच्ची की हत्या के मामले का इंदौर पुलिस ने 2 घंटे मे ही खुलासा कर दिया है। पुलिस की मानें तो पांचवी क्लास में पढ़ने वाली मासूम की आईडीए की बिल्डिंग में ही रहने वाले 12 साल के नाबालिग ने गुस्से में आकर हत्या कर दी है। हालांकि परिजनों की दलील कुछ और ही है, उनका कहना है कि हत्या करने वाले बच्चे के साथ कोई और भी था जिसका खुलासा जरूरी है ताकि मासूम और हमे न्याय मिल सके।

दरअसल, इंदौर पुलिस के डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र की माने तो सिर कुचलकर हत्या करने के मामले में आरोपी बिल्डिंग में रहने वाला नाबालिग बालक है। उन्होने बाकायदा ये बताया की बच्चों द्वारा खेले जाने वाले गेम के कारण आक्रोश में आकर 12 साल के बच्चे ने 9 साल की मासूम की हत्या कर दी। उन्होने इस मामले को लेकर आम लोगो से अपील भी की है कि वो बच्चों की एक्टिविटी पर ध्यान दें। वही पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि कुछ समय पहले बच्ची ने 12 साल के नाबालिग के पालतू चूहे को मार दिया था, जो पुलिस आरोप के रूप में एक थ्योरी मान रही है। लेकिन असल वजह पुलिस फ्री फायर गेम को मान रही जिसमें अक्सर बच्ची से वो बालक हार जाता था और पुलिस के मुताबिक इसी बात का आक्रोश बच्चे के मन में था जिसके चलते उसने बिल्डिंग से 100 मीटर दूरी पर ले जाकर मासूम की हत्या कर दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।