इंदौर : गोद लिए हुए बेटे ने संपत्ति के लिए माँ को उतारा मौत के घाट

jabalpur crime news

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। माँ ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिस लावारिस बच्चे को उन्होंने गोद लिया उसे पाला पोसा वह ही उन्हे मौत के घाट उतार देगा, मामला इंदौर के नृसिंह बाजार का है, बुधवार को यहाँ रहने वाली 68 वर्षीय महिला का उनके घर में ही संदिग्ध अवस्था में शव मिला था, लाश के मुहँ में जहर लगा हुआ था लेकिन पुलिस को संदेह हुआ जब शव का पोस्टमार्टम हुआ तो जो सच सामने आया उसने सबको चौंका दिया।

यह भी पढ़ें…. तुलसी विरानी बनी Ankita Lokhande! खास अंदाज़ में किया गृहप्रवेश, वीडियो में देखें नए घर की झलक

दरअसल महिला को उनके गोद लिए बेटे ने ही मौत के घाट उतार दिया, पुलिस ने उसके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। उसने 80 लाख रुपये की संपत्ति के लिए मां का गला घोंटकर हत्या करना कुबूला। गुमराह करने के लिए उसने मां के मुंह में जहरीला पदार्थ भर दिया था। आदित्य को लगा कि यह मामला जहर खाकर आत्महत्या का बन जाएगा और ऐसे में माँ की मौत के बाद पूरी संपत्ति उसकी हो जाएगी।

बताया जा रहा है कि किरणबाला पति स्व. मनोहरलाल जैन का बुधवार सुबह फ्लैट में शव मिला था। वह बेटे आदित्य जैन के साथ रहती थी। गुरुवार दोपहर पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिली, जिसमें बताया किरण की मौत दम घुटने से हुई है। एडीसीपी जोन-4 डा. प्रशांत चौबे ने सख्ती की तो आदित्य टूट गया। पूछताछ में बताया कि उनके तीन फ्लैट हैं। दो किराये पर दे रखे हैं। मां का मौसा अनिल से ज्यादा लगाव था। वह उसके साथ मिलकर संपत्ति बेचना चाहती थी। बुधवार रात जैसे ही मां सोने के लिए कमरे में गई, उसने गला दबाकर मार डाला। किसी को शक न हो इसलिए मां के मुंह में जहरीला पदार्थ रख दिया। जहर की शीशी भी शव के पास रखी और फिर नीमच में रहने वाली प्रेमिका मोना के पास चला गया। आदित्य की शादी भी किरण ने करवाई थी लेकिन उसकी पत्नी ने उस पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था और अलग रहने लगी थी। पुलिस ने आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है।