इंदौर : पत्नि से विवाद के बाद सनकी पति ने की 2 वर्षीय बेटी को मारने की कोशिश, पुलिस ने बचाया

इंदौर, आकाश धौलपुरे।  इंदौर एम.आई.जी. थाना क्षेत्र के अनूप नगर में शनिवार रात को एक ऐसी वारदात सामने आई जिसको हैंडल करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, पति का उसकी पत्नि से विवाद चल रहा था और पति – पत्नि का विवाद शनिवार रात को इस हद तक जा पहुंचा कि पति ने पहले अपनी 2 वर्षीय मासूम बेटी की जान लेने की कोशिश की और इसके बाद खुद सुसाइड करने की धमकी देता रहा है। हालांकि, वक्त रहते एम.आई.जी. पुलिस के पास कुछ लोगो और पत्नि ने सूचना दी। जिसके बाद काफी देर तक बेटी को गोद मे लिए अपने हाथों में चाकू और मोबाइल रिकॉर्डिंग चालू रख यशु जैन पुलिस और पत्नि को हाथ की नसें काटकर जान से मारने की धमकी देता रहा। इस दौरान सुसाइड की कोशिश करने वाले आरोपी पत्नि पर चरित्र को लेकर शंका जताते हुए कहा कि उसकी पत्नि ने उसकी पिटाई की है और क्या पुलिस उसका मेडिकल कराकर पत्नि के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी। नाटकीय ढंग से हुए इस घटनाक्रम के दौरान एम.आई.जी.थाना के उपनिरीक्षक राम शाक्य और उनकी टीम ने पति को समझाइश देने की कोशिश की और पति – पत्नि में सुलह कराने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें…. सरकारी खरीद पर कमलनाथ ने उठाए सवाल, की यह मांग !

हालांकि, काफी देर तक पुलिस प्रयास के बाद यशु जैन नही माना तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां उस पर प्रकरण दर्ज कर उसे हवालात में बंद कर दिया गया। घरेलू विवाद का ही परिणाम कि मामला ऐसी परिस्थिति में पहुंच गया जहां पुलिस को अतिरिक्त प्रयास करना पड़े और आखिर में पुलिस की तत्परता से मासूम की जान बचा ली गई।
एम.आई.जी.पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नि ने पुलिस को शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस अनूप नगर के संगीता अपार्टमेंट में पहुंची जहां से पुलिस ने यशु पिता सुनील जैन को कस्टडी में ले लिया और इसके बाद आरोपी यशु पर मारपीट, धमकाने और धारा 151 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया। करीब 20 मिनिट तक चले पति के ड्रामे के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।