Film Shooting : बॉलीवुड की पहली पसंद बना इंदौर, सेलेब्स को भी करता है अट्रैक्ट

Film Shooting in Indore

Film Shooting : मध्य प्रदेश का दल इंदौर इन दिनों पर्यटकों की पहली पसंद बनने के साथ-साथ बॉलीवुड की पसंद बना हुआ है। आए दिन इंदौर में फिल्म की शूटिंग की जाती है। इतना ही नहीं कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए सेलेब्स इंदौर सबसे ज्यादा आना पसंद करते हैं। बीते दिन ही कृति सेनन इंदौर में आई थी। उन्होंने इंदौर में पोहा जलेबी का स्वाद चखने के साथ साथ कई लोगों से बातचीत भी की। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे से साथ फ्लाइट में खेलती हुई नजर आ रही हैं।

आपको बता दे, इंदौर की खूबसूरत लोकेशन बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर, फिल्म मेकर की पसंद बनी हुई है। अब तक कई फिल्में यहां पर शूट की जा चुकी है। दरअसल इंदौर के आसपास की जगह भी काफी ज्यादा खूबसूरत है। यहां कई सारे ऐतिहासिक, धार्मिक और प्राकृतिक स्थल मौजूद है। जहां अब अत्याधुनिक स्टूडियो भी तैयार किए जा रहे हैं। इसमें अत्याधुनिक साउंड सिस्टम, लाइट एंड फिल्म एडिटिंग और एनिमेशन स्टूडियो भी बनाए जा रहे हैं।

कई टीवी सीरियल में भी इंदौर का दबदबा देखने को आए दिन मिल रहा है। मुंबई के साथ-साथ अब इंदौर सभी की पसंद बना हुआ है। इसे मिनी मुंबई के नाम से भी जाना जाता है। इंदौर से 100 किलोमीटर के दायरे में अद्भुत सौंदर्य होने के कारण भी फिल्म निर्देशक यहां खिंचे चले आते हैं। इस वर्ष भी अब तक यहां कई फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग की गई है। वहीं आने वाले समय में भी यहां कई फिल्मों की शूटिंग होने वाली हैं। इंदौर के धरोहर रुपहले पर्दे पर और ज्यादा देखने को मिलेंगे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News