इंदौर : सिमरोल पुलिस को मिली बडी सफलता, सोने के आभूषण की चोरी का खुलासा।

इंदौर,आकाश धोलपुरे। 18 फरवरी को पुलिस थाना सिमरोल इंदौर (Indore) क्षेत्र के आने वाले बाईग्राम में हुई सोने के आभूषण की चोरी की घटना के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है, इस मामले में कुख्यात आरोपी अकरम खान, आमीन खान, कमल सोलंकी को गिरफ्तार कर घटना में चोरी गये सोने के आभुषण तथा घटना में प्रयुक्त वाहन विटारा ब्रेजा कार को जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़े…Job Alert: 1095 पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, जाने अन्य डिटेल्स..

दरअसल, 18 फरवरी को बाइग्राम शनि मंदिर के पास ऋषि ढाबा पर यात्री बस से बडनगर के व्यापारी मुदित जैन का 1426 ग्राम सोने के आभुषण किमती करीबन 75,00,000 लाख रुपये से भरा बैग चोरी किया था वही जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है वो आरोपी मनावर, धरमपुरी जिला धार क्षेत्र के ग्राम कंजर खेरवा, लुनेरा बुजुर्ग तथा ग्राम दुधिया थाना नेपानगर जिला बुरहानपुर के शातिर बदमाश है।

इंदौर : सिमरोल पुलिस को मिली बडी सफलता, सोने के आभूषण की चोरी का खुलासा।

यह भी पढ़े…होली से पहले गुलाल मय हुआ भाजपा कार्यालय, जमकर उड़ा गुलाल

सभी आरोपियों से पूछताछ के दौरान इन्दौर सहित अन्य जगह की बड़ी वारदातों का खुलासा होने की सम्भावना है। राकेश गुप्ता पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर (ग्रामीण) ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से कई अहम मामलों में पूछताछ की जानी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News