Indore : भाई ने बहन और प्रेमिका को गिफ्ट किया फोन, सिम लगाते ही घर पहुंची पुलिस, ये है मामला

Indore : लोगों को सुनसान रास्तों में लूटने वाले लुटेरों ने राखी के दिन उनकी बहन को और प्रेमिका को मोबाइल फोन गिफ्ट किया। ऐसे में उन्हें यह मोबाइल फोन उपहार में देना भारी पड़ गया है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) से हाल ही में कुछ लुटेरों से जुड़े एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लोगों को सुनसान रास्तों में लूटने वाले लुटेरों ने राखी के दिन उनकी बहन को और प्रेमिका को मोबाइल फोन गिफ्ट किया। ऐसे में उन्हें यह मोबाइल फोन उपहार में देना भारी पड़ गया है। बता दे लुटेरों पर निगरानी कर रही पुलिस फोन के जरिए उन तक पहुंच गई। जी हां, जब भाई द्वारा बहन और प्रेमिका को दिए गए और उन्होंने फोन में सिम लगाई गई तो पुलिस की टीम तुरंत उन तक पहुंच गई।

आपको बता दे, पुलिस ने लूट का मोबाइल चलाने वाली बिट्टू से जब वहां पहुंच कर पूछताछ की तो उसने कहा की ये मोबाइल उसे उसके साले रोहित ने दिया है। यह मामला संयोगितागंज का है। जानकारी के मुताबिक, संयोगितागंज पुलिस ने कुछ दिनों पहले ही मोबाइल, पर्स, चैन लूटने के मामले में दो आरोपी जिनका नाम रोहित ताराचंद और सनी सुरेश यादव है उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Must Read : Indore : आज इंदौर की जनता को मिलेगी बंगाली ओवरब्रिज की सौगात, 4 साल बाद पूरा हुआ निर्माण

जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले राइडर से तेज बाइक चलाना सीखी, उसके बाद लूटपाट करना शुरू की। ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस ही रोहित ने एक लूट का मोबाइल युवक ने अपनी बहन को राखी के दिन गिफ्ट किया। ऐसे में जब उसकी बहन ने मोबाइल में सिम लगाई तो पुलिस तक खबर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि जैसे ही फोन में सिम लगाई गई तो पुलिस को जीजा बिट्टू की जानकारी हाथ लगी। वहीं जब पुलिस लुटेरे के घर गई तो उसको पकड़ते ही उसने सारी कहानी बता दी। उसने बताया कि उसने दूसरा फोन अपनी प्रेमिका सीमा काली को दिया। इतना ही नहीं जब सीमा काली के बारे में पुलिस ने जानकारी निकाली तो उन्हें कुछ सोशल मीडिया से रेल मिली सीमा काली हत्यारों के साथ रील बनाने का काफी ज्यादा शौक रखती है। एक रील में वह चाकू का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है।

Indore : युवती का स्कूटर लूटने वालों की तलाश में एरोड्रम पुलिस –

गौरतलब है कि इंदौर के एरोड्रम पुलिस राजपूत लाइन निवासी पर 20 साल की निशा पटेल का स्कूटर लूटने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। आपको बता दें आरोपितों ने निशा से उस समय स्कूटर लूटा था। जब वह रामचंद्र नगर जा रही थी दरअसल निशा एक ऑटोमोबाइल शोरूम में काम करती है। सबसे पहले निशा को एक कार ने टक्कर मारी इसकी वजह से वह नीचे गिर गई तो दो आरोपित उसकी मदद के लिए आगे आए। ऐसे में पहले ने तो स्कूटर संभाला और दूसरे ने निशा की मदद करी। लेकिन निशा को कुछ समझ पड़ती उससे पहले ही आरोपित स्कूटर लेकर फरार हो गया। ऐसे में आप पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है।