इंदौर : जहर खाने वाली छात्राओं की मौत का मामला, परिवार से अनबन या दोस्त से झगड़ा, पुलिस जुटी जांच में

 इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। शुक्रवार को आष्टा से इंदौर आकर जहर खाने वाली सहेलियों के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस घटना में दो सहेलियों की मौत हो गई थे वही तीसरी की हालत भी बेहद गंभीर है, पुलिस ने इस मामलें की जांच शुरू कर दी है, वही पूछताछ में पता चला है कि तीनों सहेलियों ने आष्टा के मेडिकल स्टोर से पैन किलर टेबलेट्स और जहर खरीदा था और बस में बैठने से पहले तीनों ने पैन किलर गोलियां खा ली थीं।

यह भी पढ़ें…. इंदौर : रीजनल पार्क में तीन नाबालिग लड़कियों ने खाया जहर, दो की मौत

गौरतलब है कि शुक्रवार को इन तीनों छात्राओं ने एक साथ जहर खा लिया था जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़कियों को अस्पताल में भर्ती करवाया था, वही पुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि वे पहले भोपाल जाने वाले थीं, मगर बस नहीं मिलने के चलते वे इंदौर आ गईं। फिलहाल इस मामले में आगे भी जांच की जा रही है। तीनों छात्रायें आष्टा से इंदौर आईं थी, इनका पलक उर्फ पायल, पूजा और आरती नाम है,  इस घटना की जांच पुलिस दो एंगल से जांच कर रही है। पूछताछ में ये बात सामने आई है कि तीनों छात्राओं की परिवार से लगातार अनबन होती रहती थी। इसके कारण वे व्यथित थीं। वहीं दूसरे एंगल में एक दोस्त से झगड़ा होने की बात भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें… चुनाव नजदीक तो जनता को गुमराह करने सीएम राइज विद्यालयों के बड़े-बड़े झूठे सपने दिखा रहे हैं- कमलनाथ

इस घटना में पलक का मोबाइल फोन जब्त किया गया है। उसमें दो वीडियो मिले हैं। इसमें एक वीडियो संभ‌वत: उनके स्कूल के बाहर का है, जबकि दूसरे वीडियो में दो हाथ नजर आ रहे हैं, जिनमें काफी सारी गोलियां हैं। दोनों ही वीडियो आष्टा के हैं और 28 अक्टूबर को ही बनाए गए थे। इस घटना के बाद से तीनों के परिजन भी सदमे में है, उन्हे समझ नहीं आ रहा है कि तीनों ने यह कदम क्यू उठाया।