बीजेपी ने की कंगना से ये मांग, तो कांग्रेस ने भी लिख डाला कंगना को खुला पत्र, जाने क्या है पूरा माजरा

इंदौर,आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की सियासत में अब फिल्म अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक कंगना रनौत चर्चा में है। एक तरफ जहां बीजेपी ने कंगना से कुछ मांग की है तो दूसरी ओर कांग्रेस ने भी एक कदम आगे बढ़ाकर कंगना को खुला पत्र लिखा है।

दरअसल, प्रदेश की आर्थिक राजधानी और मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर के सियासी गलियारो से अब फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत से देश के दिल को लेकर फ़िल्म बनाने की मांग उठ रही है। एक दिन पहले इंदौर से बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर में फ़िल्म सिटी बनाने की बात की थी और साथ ही कहा था कि कंगना रनौत को उन्होंने प्रपोजल भेजकर मांग की है  कि वो इंदौर की देवी अहिल्या बाई होलकर पर वो मूवी बनाये और स्वयं मां अहिल्या का किरदार निभाए। वहीं उन्होंने कंगना के ऑफिस पर महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गई कार्रवाई को भी गलत बताया था।

 

जहां बीजेपी सांसद ने देवी अहिल्या पर मूवी बनाने की डिमांड रखी है, वही कांग्रेस ने एक कदम आगे बढ़ाकर कंगना रनौत को खुला पत्र लिखकर अपनी मांग रखी है। कांग्रेस के प्रदेश सचिव विवेक खंडेलवाल ने पत्र के जरिये कहा है कि कंगना, भगवान राम पर मूवी बनाने जा रही है, जो एक अच्छी बात है। हालांकि कांग्रेस ने खुले पत्र के जरिये ये मांग रखी है वो पूर्व में हुए व्यापम घोटाले को लेकर भी मूवी बनाये जिसमे प्रदेश में 42 संदिग्ध मौतों जैसे तथ्य शामिल हो।

कंगना अपनी हाजिर जबावी के लिये जानी जाती है, ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है कि प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्ट्रेस कंगना रनौत बीजेपी सांसद की डिमांड पहले पूरी करे या फिर कांग्रेस द्वारा लिखे गए खुले पत्र की। बता दे कि हालिया समय में कंगना का अंदाज, उनके राजनीतिक प्रदार्पण के आगाज की ओर इशारा कर रहा है और ये ही वजह है कि देश के दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दल कंगना की खन – खन से शोर मचाना चाह रहे है। बाकि सब जानते है कि कंगना का झुकाव किस राजनीतिक दल की तरफ बढ़ रहा है। लेकिन खुद को राजनीति से दूर रखने की बात कहने वाली कंगना भविष्य में बड़ा फैसला भी ले सकती है, जिसके संकेत दिखने को मिस रहे है, ऐसे में पॉलिटिकल डिमांड उठना स्वाभाविक सा माना जा सकता है फिर वो प्रपोजल हो या खुला पत्र।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here