Indore Coronavirus: 3 दिन में 410 पॉजिटिव, कलेक्टर ने ट्वीट कर की ये अपील

इंदौर।आकाश धोलपुरे।

एक पत्रकार होने के नाते मैं समूचे शहर से अपने सर्वश्रेष्ठ माध्यम एम.पी.ब्रेकिंग न्यूज़ के सहारे कई दफा अपील कर चुका हूं कि सतर्कता और जरूरी दिशा निर्देशों का पालन ही कोरोना से बचाव का जरिया है। आज एम.पी.ब्रेकिंग न्यूज़ की पूरी प्रादेशिक टीम आप सभी इंदौरवासियो से अपील करती है कि आपकी सेहत ही आपके परिवार की खुशहाली है लिहाजा, मास्क पहने, 2 मीटर की दूरी अपनाए और अपने हाथ धोना या सेनेटाइज करना ना भूले।

धन्यवाद
टीम एम.पी.ब्रेकिंग न्यूज़
mpbreakingnews.in
देश के दिल की हर खबर

अब खबर शुरू करते है बीते 3 दिनों में इंदौर में जो हालात बने है वो बेहद ही चिंताजनक है। जहां बुधवार को 136, गुरुवार को 129 और शुक्रवार को रेकार्ड 145 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है जिसके बाद 3 दिनों में कुल 410 नए संक्रमित सामने आए है। आंकड़ो का तीन दिवसीय चौथा शतक उन लोगो के लिए एक सबक है जो अब भी इस गम्भीर वायरस को हल्के में ले रहे है। दरअसल, शुक्रवार रात को इंदौर में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक 145 नए मरीज सामने आए है और शहर में अलग – अलग कोविड अस्पतालों में कुल 1443 मरीजो का इलाज जारी है वही अब तक 288 लोग कोरोना के कारण अपनी जान गंवा चुके है। वही शुक्रवार को 36 लोग कोरोना कि जंग जीतकर अपने घर लौट चुके है जिसके बाद इंदौर में कोरोना को हराने वालो का आंकड़ा 4175 तक जा पहुंचा। इंदौर में जहां एक्टिव केस (अस्पताल में इलाजरत) की संख्या 1443 है वही शुरुआत से लेकर अब तक कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 5906 तक जा पहुंची है। ऐसे में इन चिंताजनक हालातो के बीच सवाल दोबारा लॉक डाउन का उठ रहा है लेकिन वो इसलिए नही लगाया जा सकता है क्योंकि रोजमर्रा की जिंदगी और पेट की आग बुझाने के लिए काम करना भी जरूरी है।

ये ही वजह है कि बीते 3 दिनों में कुल 410 मरीजो के सामने आने के बाद इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह को ट्वीट कर एक वीडियो जारी करना पड़ा ताकि लोग वीडियो के माध्यम से जरूरी दिशा निर्देश और बचाव के उपायों को आसानी से समझ सके। आप भी पढ़े इंदौर कलेक्टर का ट्वीट और उस वीडियो को भी देखे जो फिलहाल, इंदौरवासियों के लिए जानना बेहद जरूरी है।