VIDEO : चालान बनाने को लेकर हुआ विवाद, गुस्साए पार्षद ने सहायक दरोगा को जड़ा थप्पड़

2720
indore-corporator-mubarik-mansoori-slapped-indore-municipal-corporation-employee

इंदौर।

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक पार्षद द्वारा नगर निगम सहायक दरोगा को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विवाद चालान बनाने को लेकर हुआ था और पार्षद अपना आपा खो बैठा और उसने दरोगा में थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों में जमकर झूमाझटकी हुई , हंगामे देख निगम अमला भी मौके पर पहुंचा और विवाद करने लगा। इसके बाद निगम के कर्मचारी पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज करवाने थाने पहुंचा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, करीब 1  बजे के लगभग नगर निगम का आमला अमानक पॉलिथीन बेचने पर दुकानदार का चालान बना रही थी। इसी बीच वहां  चंदन नगर इलाका वार्ड 2 का पार्षद मुबारिक मंसूरी वहां पहुंच गया। इसी दौरान पार्षद की जोन-5 के सहायक दरोगा से किसी बात को लेकर बहस हो गई। मामला इतना बढ़ा कि पार्षद ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनो की झूमाझटकी होने लगी । इस दौरान पार्षद समर्थकों ने भी गुंडागर्दी की। निगमकर्मियों का कहना है कि छोटी सी बात पर पार्षद ने काम करने से रोका और मारपीट की। 

यह सब देख निगम के अमले ने हंगामा करना शुरु कर दिया । देखते ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई और विवाद बढ़ गया।जैसे तैसे करके स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें शांत करवाया गया ।इस दौरान वहां जाम की स्थिति बनी रही। लोगों की भीड़ काफी देर तक वहां जमी रही । इस मामले में नगर निगम के कर्मचारी पार्षद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर चंदन नगर थाने पहुंचे हैं।फिलहाल इस मामले मे पुलिस को कोई बयान सामने नही आया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here