लव ट्रायंगल- भाई ही निकला पुलिसकर्मी की दूसरी बीवी का हत्यारा, पुलिस जांच में जुटी

हत्या की वारदात को अंजाम पुलिसकर्मी के भाई ने दिया है और जिसकी हत्या (Murder) की गई वो पुलिसकर्मी की दूसरी बीवी थी। फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस बारीकी से तफ्तीश में जुटी हुई है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में कोरोना संकट के बीच लव ट्रायंगल (love triangle) में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसके चलते पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, हत्या की वारदात को अंजाम पुलिसकर्मी के भाई ने दिया है और जिसकी हत्या (Murder) की गई वो पुलिसकर्मी की दूसरी बीवी थी। फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस बारीकी से तफ्तीश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें…दिल्ली जा रहा डेढ़ करोड़ रुपये का गांजा ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा, एक गिरफ्तार

घटना इंदौर की कमला नेहरू कॉलोनी के रामदुलारी अपार्टमेंट की है। जहां रहने वाली गर्भवती पूजा उर्फ जाह्नवी की हत्या के मामले में मल्हारगंज पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। बताया गया कि महिला के देवर ने ही गला घोंटकर हत्या की थी।  पुलिस का कहना है कि 34वीं बटालियन के कंपनी कमांडर जितेंद्र एसके ने पूजा से दूसरी शादी की थी। यह बात जब धार में रहने वाली उनकी पहली पत्नी अन्नू को पता चली, तो घर में खूब विवाद हुआ। इसकी जानकारी कमांडर के भाई को लगी तो वह दो साथियों के साथ कार से इंदौर आया। यहां शुक्रवार को उसने पूजा से विवाद किया और गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी की पहचान पड़ोसियों ने भी की है। मल्हारगंज टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि शॉर्ट पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में पूजा की गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है। उसे आठ माह का गर्भ भी था। पुलिस मामले में कमांडर पति और उसकी पहली पत्नी को भी आरोपी बनाएगी।

यह भी पढ़ें…कोरोना काल में ओंकारेश्वर पुलिस का दोहरा मापदण्ड, गरीब पर रोक और रसूखदार कर रहे दर्शन

मृतका की बहन ने जीजा पर लगाया आरोप
पूजा की बहन दुर्गा ने जीजा जितेंद्र व धार में रहने वाली उसकी पहली पत्नी अन्नू पर हत्या करने का आरोप लगाया है। दुर्गा के मुताबिक शुक्रवार शाम 7 से 8 बजे के बीच पूजा ने कॉल किया था। उसका कहना था कि जितेंद्र अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे। चरित्र शंका को लेकर मारपीट करते हैं। दुर्गा का आरोप है कि जीजा जितेंद्र ने पहली शादी के बारे में बहन को नहीं बताया था। उन्होंने झूठ बोलकर शादी की थी। वही उसका कहना है कि पूजा की गला दबा कर हत्या की गई है उसका हांथ भी टुटा हुआ था।

पुलिसकर्मी पति ने दी ये सफाई, फिलहाल जांच जारी
जबकि, जितेंद्र का कहना है कि पूजा ने मुझसे दूसरी शादी की थी। मैंने उसे पहली पत्नी की जानकारी दे रखी थी, लेकिन वह मुझसे प्यार करती थी, इसलिए शादी की। इसकी जानकारी उसके परिवार को भी थी। कल मुझे पड़ोसियों ने उसके बेहोश होने की जानकारी दी तो मैंने एंबुलेंस बुलाई। एंबुलेंस वालों ने मुझे पत्नी के मृत होने की जानकारी दी। उसके परिवार वालों ने मुझ पर उसकी हत्या के झूठे आरोप लगाए हैं। पूजा को 8 माह का गर्भ था। मेरे उससे संबंध भी अच्छे थे। मैं वर्तमान में इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में पदस्थ हूं। फिलहाल, हत्या की गुत्थी सुलझने के दौरान और भी कई पेंच सामने आ सकते है जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें…भोपाल पुलिस की गुंडागर्दी, बेटा चिल्लाता रहा, मां हाथ जोड़ती रही, उसके बाद भी युवक को जबरदस्ती ले गए थाने, वीडियो वायरल