Indore: ससुराल वालों के ताने से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में स्टील का कारोबार करने वाले एक कारोबारी की पत्नी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। संगीता नाम की 41 वर्षीय इस महिला ने बाथरूम में गीजर के पाइप से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मायके वालों ने ससुराल वालों पर संगीता को परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि ससुराल वाले उनकी बेटी को दिनभर ताने मारते थे। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी।

यह घटना इंदौर के महालक्ष्मी नगर की है। यहां पर मितेश नाम के कारोबारी रहते हैं, जिनका हनुमान स्टील के नाम से बिजनेस है। मितेश और संगीता की 20 साल पहले शादी हुई थी और दोनों के 17 और 13 साल के दो बच्चे हैं। मायके वालों ने अब तक जो आरोप लगाए हैं उस बारे में पुलिस अभी मृतका के पति और सास-ससुर से बात नहीं कर सकी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।