इंदौर : पब में चले लातघूंसे, गर्लफ्रेंड को छेड़ने को लेकर जमकर हुआ विवाद

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के कॉकटेल्स एंड ड्रीम्स पब में रविवार रात जमकर मारपीट हुई। गर्लफ्रेंड को छेड़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद मारपीट में तब्दील हो गय इसके बाद जमकर पब के अंदर ही लातघूंसे चले उसके बाद किसी तरह बाउंसर ने मामलें को संभाला और लड़ रहे दोनों पक्षों को बाहर निकाला, लेकिन बाहर आते ही सड़क पर एक बार फिर विवाद और मारपीट शुरू हो गई, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस देखते ही आपस में भिड़े युवक तितर बितर हुए और फिर भाग गए। बताया जा रहा है यह पूरा विवाद लड़की छेड़ने की बात से शुरू हुआ, इसके बाद लड़की के दोस्तों और अन्य लोगों ने मिलकर मनचलों की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें… MP Weather: मौसम में बदलाव, 5 जिलों-4 संभागों में बारिश का अलर्ट, फिर खुलेंगे बरगी के गेट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

बताया जा रहा है कि घटना लसूडिया स्काय अर्थ स्थित बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर बने पब की है, पब में डांस कर रहे युवक ने एक अन्य युवक के साथ आई फ्रेंड पर कमेंट्स कर दिए। लड़की ने यह बात अपने साथियों को बताई, फिर देखते ही देखते पार्टी हँगामें में बदल गई और जमकर विवाद शुरू हो गया, लड़की के साथियों ने मनचले की पिटाई की तो मनचले के साथी भी मौके पर पहुँच गए और फिर दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई।  मारपीट के वक्त दोनों शराब के नशे में थे। दरअसल भाटिया ग्रुप का एक युवक अपनी दोस्त को लेकर पब में आया था। चश्मदीदों के मुताबिक क्लब में नाचने के दौरान इस युवती ने वहां डांस कर रहे एक युवक पर कमेंट्स करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। इतने में युवती के दोस्तों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। मैनेजर धर्मेंद्र ने बाउंसरों के साथ पहुंचकर विवाद को रोकने की कोशिश की। लेकिन हंगामा करने वाले युवक नहीं रूके। यहां से लड़ते हुए सभी बाहर आ गए। सड़क पर भी इनके बीच विवाद होता रहा। हालांकि इंदौर में पब पुलिस के निशाने पर है, यहाँ आए दिन होने वाले विवादों के चलते पुलिस चेतावनी भी दी गई है लेकिन पब मालिक नियमों को दरकिनार कर मनमर्जी करते है। फिलहाल अब पुलिस इस पब पर एक्शन लेने के मूड में है।