Indore: 14 और नए कोरोना पॉजिटिव के साथ आंकड़ा 89 पहुंचा

69159

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

मध्य प्रदेश का मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर में कोरोना का कहर जारी है। जिले में लगातार कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। जहां मेडिकल कॉलेज इंदौर की रिपोर्ट के मुताबिक 14 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें गांधी मेडिकल कॉलेज, भोपाल से आए रिपोर्ट में 7 मरीजों के संक्रमित होने के साथ साथ मेडिकल कॉलेज, इंदौर में भी 7 अन्य मरीज कोरो ना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद इंदौर में गुरुवार को कुल 14 पॉजिटिव मामले सामने आने के साथ जिले ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 89 हो गई है। वहीं दो अन्य की मौत के साथ जिले में इस संक्रमण से ये 5वीं मौत है।

दरअसल मेडिकल कॉलेज, इंदौर की रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर सहित अन्य 5 जिले से जांच के लिए 135 सैंपल आए थें। जिनमें से 98 सैंपलों की जांच में 67 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव रही। साथ ही सात लोग इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 24 अन्य सैंपल अभी जांच के लिए प्रक्रिया में है।

वहीं इन सैंपलों के अलावा कुल 96 अन्य सैंपल गुरुवार को जांच के लिए गांधी मेडिकल कॉलेज, भोपाल भेजे गए। जहां जांच के बाद 89 लोगों के रिपोर्ट नेगेटिव होने की पुष्टि की गई है। वहीं 7 अन्य लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव अाई है। बता दें कि पॉजिटिव पाए गए सातों मरीज इंदौर जिले के हैं। जिसके बाद इंदौर में अब तक कुल कोरोना पॉजिटिव संक्रमित लोगों की संख्या 89 पहुंच गई है। वही एमजीएम मेडिकल कॉलेज की पुष्टि के मुताबिक कोरोना से इंदौर में अब तक 5 मौतें हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here