Indore: टिम्बर मार्केट में रात में लगी भीषण आग, सुबह तक करोड़ों का माल जलने का अनुमान

करोड़ों का माल जल जाने की आशंका। गुरुवार रात 12:00 बजे से लगी आग को बुझाने में शुक्रवार सुबह तक इंदौर फायर ब्रिगेड की टीम को करनी पड़ीं मेहनत।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर के धार रोड़ स्थित टिम्बर मार्केट  में गुरुवार रात तकरीबन 12 बजे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और तेजी से फैलते हुए वैष्णव टिम्बर और पटेल टिम्बर मर्चेंट के गोदाम और दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। इस भीषण आग की विकरालता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गुरुवार रात में लगी आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की टीम को शुक्रवार की सुबह तक कड़ी म  शक्कत करनी पड़ी।

यहां भी देखें- Indore news: युवतियों को अजीबों-गरीब इशारें करने वाला सनकी युवक पकड़ाया

 आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। फायर पुलिस को रात 12 बजकर 30 मिनिट पर सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले राहत और बचाव का काम शुरू कर अंदर मौजूद करीब 10 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला। आग बुझाने के लिए 6 फायर वाहन और 5 टैंकर पानी का उपयोग शुक्रवार सुबह तक किया गया।

यहां भी देखें- Jabalpur News: दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

फायर पुलिस के अधिकारियों के साथ लक्ष्मीबाई नगर, टिम्बर मार्केट, मोती तबेला और गांधी हाल की टीम मौके पर पहुंच रात भर आग बुझाने के प्रयास करती रही और अंततः शुक्रवार सुबह तक आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने से करोड़ों के माल के जल जाने की आशंका है, वही फायर पुलिस, आगजनी की घटना के बाद अब नुकसान का आंकलन करने में जुट गई।

यहां भी देखें- Gwalior News : वीर सावरकर को लेकर हिन्दू महासभा ने जलाया सिंधिया का पुतला

 फायर एसपी आर.एस. निंगवाल ने बताया कि वैष्णव और पटेल टिम्बर के दो गोदामों में आग लगी है। आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन 50 टन से ज्यादा लकड़ी व फर्नीचर का नुकसान प्रारंभिक तौर पर सामने आया है। 6 फायर गाड़ियों और 5 पानी टैंकर आग बुझाने में लगे है। गोदामों में रखे 3 दोपहिया वाहन भी जलकर खाक हो गए।