नशे में धुत्त युवतियों ने पब में मचाया जमकर उत्पात, थाने में हंगामा, डॉक्टरों से भी अभद्रता

indore-girl-drink-liquor-in-water-park-then-fight-with-each-other-indore

इंदौर।

रविवार को वाटर पार्क में गई दो युवतियों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान नशे में उनका युवको से विवाद भी हो गया और उन्हें पार्क से बाहर निकाल दिया गया।इसके बाद वे रात को  पब पहुंचीं और एंट्री को लेकर जमकर झगड़ा किया और हाथापाई पर उतर आई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें थाने लेकर चली गई। वहा भी उन्होंने जमकर हंगामा किया। इसके बाद मेडिकल के लिए एमवाय अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर से भी अभद्रता कर डाली। आखिरकार देर रात पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच की बात कही।

एसआई के मुताबिक, विजय नगर पुलिस के अनुसार बड़वाह के एमपीईबी कॉलोनी में रहने वाली श्रद्धा शर्मा ने दो युवक आदित्य बोहरा और अजय के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया है। श्रद्धा ने पुलिस को बताया कि वह अपनी दोस्त मुस्कान जाट पिता राजेश जाट (22) निवासी दीनदयाल उपाध्याय नगर के साथ घूमने के लिए क्रिसेंट वाटर पार्क गई थीं। रास्ते में उन्होंने अपनी कार में शराब पी। क्रिसेंट के बाहर आदित्य बोहरा और अजय से उनका विवाद हो गया। उसके बाद वे दोनों टीडीएस व मल्हार मेगा मॉल में पार्टी करने के लिए आए। वे दोनों टीडीएस पब के बाहर पहुंची थीं कि वहां आदित्य और अजय भी पहुंचे। उन दोनों ने कहा कि तुम दोनों यहां क्यों आई हो? तुम्हें यहां एंट्री नहीं मिलेगी। श्रद्धा ने कहा कि एंट्री तो देना पड़ेगी। इस बात पर उनका आपस में विवाद हो गया। दोनों युवक गालियां देने लगे। फिर उन्होंने थप्पड़ व मुक्कों से मारपीट की। मारपीट के कारण दोनों हाथ और घुटने में चोट आई। 

पुलिसकर्मियों का कहना है कि दोनों युवतियां जब थाने पहुंचीं तो नशे में थीं। थाने पर लड़कियां चिल्लाती रहीं।  रिपोर्ट लिखवाते वक्त काफी देर तक पूरी जानकारी नहीं दे रही थीं। जब उन्हें मेडिकल के लिए एमवायएच ले गए तो वहां भी डॉक्टर्स से बदतमीजी कर रही थीं। इन युवतियों को कुछ पब में एंट्री पर बैन है। एक युवती ने बताया कि वह पेशे से डिजाइनर है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।