इंदौर : इंस्टाग्राम पोस्ट पर चले चाकू, एक की मौत

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर हत्या हो गई, मामला शहर के गड़बड़ी पुल के पास स्थित एबीसीडी मल्टी का है, यहाँ रहने वाले दो युवकों का इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालने की बात को लेकर विवाद हो गया, देखते ही देखते दोनों युवकों के साथी भी इस विवाद में कूद पड़े और जमकर फिर दो गुटों में चाकूबाजी की घटना हो गई। जिसके बाद इस घटना में घायल राज खेड़े नामक युवक की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें…. भारतीय सेना ने संभाला टूटे पुल का जिम्मा, भोपाल-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 46 पर सुखतवा नदी पर बेली ब्रिज का निर्माण शुरू

बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर इलाके के कुछ युवकों में आपस में पिछले कुछ दिनों से लगातार विवाद चल रहा था, हालांकि आपसी बहस तक ही यह विवाद सीमित था लेकिन बीती रात जब एक गुट के अजीम और नसीब खाना खाने के बाद टहलने निकले तो दूसरे गुट के युवकों से उनका विवाद हो गया, विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और दोनों गुटों में जमकर चाकू चल गए, घटना में किशन, सुमित,अमन,रोहित, अजीब और नसीब नामक युवक घायल हैं, वही एक युवक राज खेड़े की चाकू के गहरे घाव लगने से मौत हो गई, घायलों का एमवाय अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। व्ही पुलिस मामलें की जांच कर रही है।