महिला कांग्रेस ने किया इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम का घेराव, नाईट कल्चर को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

Published on -
Indore News

Indore News : मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। लगातार कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर तंज कसने में लगे हुए हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह पर विरोध प्रदर्शन कर कई मांगें की जा रही है। अभी हाल ही में मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि महिला कांग्रेस द्वारा इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। आज बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची हैं। सभी इंदौर में लागू किए गए नाईट कल्चर और महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों को रोकने के लिए विरोध कर रही हैं। प्रदर्शन में नाईट कल्चर बंद करने की मांग की जा रही है।

साथ ही राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। दूसरा प्रदर्शन इकोनामिक कॉरिडोर के लिए अधिग्रहण की जाने वाली भूमि के विरोध में किया जा रहा है। बता दे, इस प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल और शहर अध्यक्ष साक्षी शुक्ला के नेतृत्व में कई महिलाऐं उनके साथ पहुंचीं हैं। इतना ही नहीं नशाखोरी, अपराध और नाईट कल्चर को रोकने के लिए पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को ज्ञापन सौंपा गया। इस प्रदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया और विधायक जीतू पटवारी भी शामिल हुए हैं।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News