इंदौर में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर लगभग 6 लाख के आभूषण लूटे।

वही परिवार के एक युवक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला भी बोल दिया। जिसके तुरंत बाद बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बावजूद बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। दरअसल, इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ धाम मंदिर के समीप रहने वाले वर्मा परिवार के घर पर बदमाशों ने पहले तो घर के लोगो के साथ मारपीट की और उसके बाद एक-एक कर महिलाओं के कीमती आभूषण उतरवाए इसके बाद वो ज्वेलरी से भरा बैग ले भागे।

यह भी पढ़े…online क्लास के दौरान मोबाईल मे ब्लास्ट, 15 साल के छात्र का चेहरा क्षत-विक्षत

बता दें कि यह घटना इंदौर के सांवेर थाना क्षेत्र के धरमपुरी की बताई जा रही है। जहां विश्वनाथधाम मंदिर के पास रहने वाले वर्मा परिवार के घर में गुरुवार – शुक्रवार की दरमियानी रात में 8 से 9 बदमाशों ने धावा बोल दिया था। और हथियारो से लैस बदमाशों ने करीब 6 लाख की सोने चांदी की ज्वेलरी लूट ले गए, बताया जा रहा हैं कि वही परिवार के एक युवक पर बदमाशों ने जानलेवा हमला भी बोल दिया। जिसके तुरंत बाद बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पहुची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…MP Weather: 24 घंटे बाद बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड, इन जिलों में छाएगा कोहरा

मिली जानकारी के मुताबिक सांवेर थाना क्षेत्र के धरमपुरी में श्री काशी विश्वनाथ धाम मंदिर के करीब प्रेम शंकर वर्मा का घर है। वर्मा परिवार में 11 से 14 दिसम्बर तक संदीप नामक युवक का विवाह समारोह भी आयोजित किया गया था। परिवार की महिला विजयलक्ष्मी वर्मा के मुताबिक बारात वाले दिन वो घर की रखवाली का जिम्मा हलवाई और घर पर काम करने वाली नौकरानी के जिम्मे छोड़ गए थे और वो उन पर शक भी जता रही है। विजयलक्ष्मी वर्मा की माने तो घर में शादी से निपटने के बाद रिश्तेदारों के यहां वो कार्यक्रम से लौटे थे और थकान के कारण सभी गहरी नींद में सोये थे। इसी बीच रात करीब 1 बजे के दौरान नकाबपोश हथियारबन्द बदमाश दुकान का शटर उचकाकर घर में घुसे, फिर वह सबसे पहले बदमाश उनके लड़के संदीप के कमरे में गए और हथियार के दम सोने चांदी की ज्वेलरी घर की बहू से उतरवा ली। वही दूसरे कमरे में घुसकर बदमाशों ने ज्वेलरी से भरा बैग उठा लिया।

इंदौर में नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के दम पर लगभग 6 लाख के आभूषण लूटे।

यह भी पढ़े…2022 की 4 सबसे भाग्यशाली राशियाँ, बनेंगे इनके सारे काम, खुलेंगे तरक्की के मार्ग, देखें आप हैं इनमें शामिल

वहीं बदमाशो के हमले से घायल हुए संदीप वर्मा ने बताया कि उसने एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उस पर लोहे के रॉडनुमा हथियार से जानलेवा हमला कर दिया गया जिससे उसके पैर में गम्भीर चोंट आई है।

घर के सदस्यों के मुताबिक किसी जान पहचान वाले ने ही वारदात को अंजाम दिया क्योंकि बदमाश न तो पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरो की जद में आये और ना ही उन्होंने घर का सामान बिखेरा बल्कि वो तो जहां ज्वेलरी रखी हुई तो वहां सीधे पहुंचे और बैग उठाकर भाग खड़े हुए। वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर अज्ञात बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है।