Indore News : महू में बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर हमलाकर रायफल छीन कर भागे

एसएफ का एक जवान भी गंभीर रुप से घायल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर से सटे महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने खाकी को खुली चुनौती देकर न सिर्फ एक पुलिस जवान को घायल किया बल्कि एक रायफल भी छीनकर भाग गए। बदमाश लूट के इरादे से एक निजी स्कूल में घुसने की कोशिश कर रहे थे उसी दौरान ये घटना सामने आई है। बताया यह भी जा रहा है कि गश्त कर रहे पुलिस जवान पर बदमाशों ने पहले तो हमला किया और उसके बाद वो रायफल छीन कर भाग गए। बदमाशों के हमले में एसएफ का एक जवान भी गंभीर रुप से घायल हो गया जिसका इलाज सरकारी अस्पताल में जारी है।

यह भी पढ़े… Gwalior Weather : ग्वालियर में बारिश की झड़ी, सर्दी के तेवर हुए तेज

बता दें कि महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में बुधवार रात को बदमाश लूट के इरादे से एक स्कूल में घुसे थे और इसी दौरान वहां मौजूद चौकीदार से उनकी झड़प हुई जिसके बाद वो चौकीदार की रायफल छीनकर भाग गये। वहीं गश्त कर रहे पुलिस जवानो ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तभी उन्होंने पुलिस को देख उन पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा हैं कि बदमाश पहले लूट की वारदात को अंजाम दे चुके थे और तब वो लौट रहे थे तब ही उनका पुलिस से आमना-सामना हो गया। यह घटना पुलिस चौकी से करीब एक किलोमीटर दूर गवली पलासिया के पास मुख्यमार्ग पर हुई। इस दौरान छह बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और उनकी रायफल भी छीन ली। इस हमले में एक पुलिसकर्मी के सिर पर चोट आई है। जानकारी के अनुसार ये वही बदमाश है जिन्होंने इस घटना से पहले एक निजी स्कूल में घुसने के लिये सुरक्षाकर्मी पर हमला किया था और उसकी भी रायफल छीन कर ले गए थे।

Indore News : महू में बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर हमलाकर रायफल छीन कर भागे

यह भी पढ़े…Indore News: कोरोना के बूस्टर डोज के नाम ठगी, पुलिस कमिश्नर का लोगों को सुझाव

घटना की जानकारी मिलते ही इंदौर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक भगवत सिंह बिरदे ने घायल पुलिस जवान से मिलकर उसका हाल जाना और फिर घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब दो से तीन बजे की यह घटना है जब अज्ञात बदमाश बेरछा रोड पर स्थित कर्नल्स एकेडमी नाम के एक स्कूल में लूट की नियत से पहुंचे। जहां पर स्कूल के सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोका तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी दो नाली बंदूक छीनकर भाग गए। इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी। इसी दौरान बड़गोंदा थाना क्षेत्र में गश्त कर रहे जवानों का बदमाशों से आमना-सामना हो गया। यहां पर जब जवानों ने इन्हें पकड़ना चाहा तो सभी बदमाश, दोनों पुलिस जवानों पर टूट पड़े और उनके साथ मारपीट की। उन्होंने बंदूक की बट से एक पुलिसकर्मी के सिर पर हमला कर दिया। जिसमे एसएफ का एक जवान राजेंद्र जाट घायल हो गया। हाल ही जवान को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मामले में एसपी भगवत सिंह बरदे ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए निर्देश दिए है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने के प्रयास पुलिस ने शुरू कर दिए है।