Indore News : कोर्ट मैरिज के 12 दिन बाद प्रेमिका बयान से पलटी तो प्रेमी ने दी जान, पढ़ें सुसाइड नोट

Mp news

Indore News : इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के मारुति नगर में रहने वाले राहुल चंदेल नामक युवक ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है घटना में पुलिस को मोबाइल में राहुल का एक सुसाइड नोट और मरने से पहले बनाया गया वीडियो भी बरामद हुआ है जिसमें राहुल की मुंबई में रहने वाली प्रेमिका 18 मई 2023 को कोर्ट मैरिज की थी लेकिन परिजनों के दबाव के बाद प्रेमिका ने बयान पलट दिएऔर राहुल पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया जिसके बाद हताश होकर राहुल अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली राहुल ने मरने से पहले वीडियो भी बनाया साथी इंग्लिश में सुसाइड नोट भी लिखा है।

यह है पूरी घटना

मृतक के भाई ने बताया कि राहुल और उसकी रिश्तेदार युवती के बीच 7 साल से अफेयर था। दोनों ने 16 मई को घर से भागकर शादी कर ली थी, लेकिन दो दिन बाद ही पत्नी ने थाने जाकर राहुल पर जबरदस्ती साथ रखने का आरोप लगा दिया था। इसके बाद वह अपने माता-पिता के पास रहने चली गई थी। इसी बात को लेकर राहुल डिप्रेशन में था। वह काम पर भी नहीं जा रहा था।

मृतक के दोस्त ने बताया कि राहुल की पत्नी ने उस पर 3-4 केस लगाए थे। पहले तो शादी के लिए तैयार हो गई, लेकिन शादी के बाद पलट गई। इसी कारण राहुल परेशान था।

युवक के फांसी को लेकर थाने के जांच अधिकारी ने भी मामले में मुकदमा दर्ज होने और मामले में जांच होने के बाद पूरी तरह सच सामने आने की बात कही है।

राहुल ने प्रेमिका के लिखा कि मैं मरने के बाद तुम्हारा ऊपर इंतजार करूंगा वही राहुल ने कहा वह तो कमजोर है लेकिन प्यार की खातिर कमजोर हो गया।

Indore News : कोर्ट मैरिज के 12 दिन बाद प्रेमिका बयान से पलटी तो प्रेमी ने दी जान, पढ़ें सुसाइड नोट
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News