Indore News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते सहकारिता निरीक्षक गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
jabalpur

Indore News : इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने एक सहकारिता निरीक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है आरोपी द्वारा एनओसी प्रदान करने के लिए डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत की मांग की थी जिसकी पहली किस्त लेते ही लोकायुक्त ने उसे धर लिया।

यह है मामला

दरअसल, कुशाग्र शर्मा निवासी सांवरिया नगर ने लोकायुक्त को शिकायत की थी कि उन्हें विश्वास गृह निर्माण समिति में महेश राजपूत से एक प्लॉट खरीदा था जिनकी रजिस्ट्री के लिए उन्हें एनओसी की आवश्यकता थी एनओसी प्रदान करने के लिए विश्वास गृह निर्माण समिति के सहकारिता निरीक्षक प्रवीण जैन द्वारा डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थी जिसकी शिकायत कुशाग्र शर्मा ने लोकायुक्त को की थी।

Indore News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते सहकारिता निरीक्षक गिरफ्तार

वहीं शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने पूरा जाल बिछाया और रिश्वत की पहली किस्त ₹50000 रुपए लेते हुए सहकारिता निरीक्षक प्रवीण जैन को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News