Indore News : चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

यह आरोपी नशे की लत को पूरा करने के लिए घटना को कारित करना कुबूल किया है।

indore police

Indore News : इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में 15 तारीख को फरियादी मनोज द्वारा स्वयं के साथ चाकू दिखाकर हुई लूट की घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लेने के बाद पुलिस तेजाजी नगर ने घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि तेजाजी नगर थाना प्रभारी करण दीप सिंह ने पिछले दिनों हुई चाकू दिखाकर लूट की वारदात में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे नकद रुपए जप्त होना बताया है। थाना प्रभारी के अनुसार, फरियादी मनोज द्वारा थाने पर उपस्थित होकर जानकारी दी गई थी। कि चाकू की नोंक पर अज्ञात आरोपियों द्वारा नकद रुपए और फिर एक ₹11000 का ट्रांजैक्शन कराया गया है। आरोपियों ने फरियादी की सोने की चेन, चांदी का ब्रेसलेट भी उतरा लिया था। मुकदमा दर्ज कर लेने के बाद किए गए ऑनलाइन ट्रांजैक्शन से पहले सबूत हाथ आया और मामला सुलझता गया। घटना में शामिल चार आरोपी पुलिस की पकड में है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”