Indore  News : इंदौर में बंदूक की नोंक पर व्यापारी से 50 हजार की लूट, 2 आरोपी गिरफ्तार

indore

Indore  News : नशे में चूर आदत से मजबूर नकबजनों ने भंवर कुवाइलाके के पालदा क्षेत्र में एक व्यापारी के साथ पिस्टल की नोंक पर ₹50000 की लूट की और आरोपी अपने रास्ते हो लिए वहीं लूट की जानकारी फरियादी ने थाने पर दी पुलिस ने पहली प्राथमिकता पर रखते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमों का गठन किया और हथियार सहित दो आरोपियों को धर दबोचा।

यह है मामला

बता दें कि औद्योगिक क्षेत्र पालता इलाके में हुई सनसनीखेज घटना के बाद भंवरकुआं पुलिस मौके पर पहुंची सीसीटीवी कैमरे की मदद से जानकारी जुटानी शुरू की कुछ ही देर में एक संदेही पुलिस के हाथ लगा पुलिस ने उस संदेही से पुलिस ने अपने तरीके से पूछताछ शुरू की तो कुछ ही देर में उसने घटना करना स्वीकार किया और ज्यादा पूछताछ करने पर उसने अपने एक साथी का नाम भी बताया कुल मिलाकर दुकानदार से पिस्तौल खड़ा कर लूट करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा और आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल एक जिंदा कारतूस जप्त की।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”