Indore News : एमजीएम मेडिकल कॉलेज के नाराज छात्रों ने दिया धरना प्रदर्शन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 41 बच्चों के प्रैक्टिकल में फेल होने के मामले को लेकर अनिश्चितकालीन धरना देना का फैसला लिया है और मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरना एम वाय अस्पताल के मुख्य द्वार पर शुरू किया है।

indore news

Indore News : महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस के 41 छात्रों को प्रायोगिक परीक्षा में फेल करने के मामले में जांच के दौरान बड़ी गड़बड़ी सामने आई है। इसके विरोध में एबीवीपी ने मंगलवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज में विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों और छात्रों द्वारा इस मुद्दे पर पिछले काफी दिनों से इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में अधिष्ठाता से मिलकर मामले को हल करने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन अब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 41 बच्चों के प्रैक्टिकल में फेल होने के मामले को लेकर अनिश्चितकालीन धरना देना का फैसला लिया है और मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरना एम वाय अस्पताल के मुख्य द्वार पर शुरू किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”