डकैती की योजना बनाते हुए हथियारों से लैस बदमाश गिरफ्तार

स्कीम 114 में डकैती डालने का था इरादा

इंदौर, आकाश धौलपुरे। इंदौर (indore) की लसूड़िया थाना पुलिस ने एक बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम देने से पहले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि, मौके से 2 बदमाश भागने में कामयाब रहे जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। दरअसल, इंदौर पुलिस ने हथियारों से लैस उज्जैन, आगर, मालवा के बदमाशो को डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया है। पुलिस कार्यवाही के दौरान दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बताया जा रहा है पकड़े गए बदमाश महंगी कारो में घूमकर पहले रेकी करते थे और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

यह भी पढ़े…जबलपुर : हॉस्पिटल में अग्निकांड की होगी जांच, राज्य शासन नें जारी किए आदेश जारी,

बता दें कि लसूड़िया थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि न्यू लोहामंडी झोपड़ पट्टी के पीछे खाली पड़े मैदान में हथियारों से लैस बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में बैठे है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दबिश दी और घेराबंदी कर तीन आरोपी ईश्वर सिह, दरबार सिह और लक्ष्मण सिसोदिया को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, चाकू, लोहे की टॉमी और महंगी कार जब्त की है। वही मौके से पुलिस को चकमा देकर गिरोह का सरगना मनोहर सिंह देवड़ा और एक अन्य बदमाश फरार हो गया।

डकैती की योजना बनाते हुए हथियारों से लैस बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़े…कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, बीजेपी कार्यकर्ताओं के हाथ काटने और ऐसी की तैसी करने की दी धमकी

पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वे उज्जैन और आगर मालवा के रहने वाले है और अपने रिश्तेदार से कार मांगकर लाये थे। टीआई संतोष दूधी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी स्किम नम्बर 114 के एक मकान डकैती डालने की योजना बना रहे थे। फिलहाल पुलिस ने सभी अरोपियो से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर दी है वही गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है।