Indore News: दिनदहाड़े नाबालिग को किडनैप करने की हुई कोशिश, आरोपी को तलाश रही पुलिस

Indore Crime News: इंदौर शहर में इन दिनों अपराधों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। आए दिन यहां युवक-युवतियों के हंगामे की खबर सामने आ रही है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो चौंका देने वाली है। शहर के व्यस्ततम विजय नगर इलाके में दिनदहाड़े 11 साल की बच्ची का अपहरण किए जाने की कोशिश की गई। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय बालिका हर रोज की तरह घर से स्कूल जाने के लिए पैदल निकली थी। तभी रेडिसन होटल के पास एक व्यक्ति ने उसे खींचकर ऑटो में बैठा लिया। विरोध करने पर ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति ने उसे धमकाया। इसके बाद बच्ची को खींचने वाला युवक विजय नगर पर उतरकर एक गुमटी की तरफ गया तो मौका पाकर बच्ची ऑटो से उतरकर भाग निकली।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।