इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, शहर की परिवहन व्यवस्था पर खड़े हुए गंभीर सवाल

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर बाणगंगा थाना क्षेत्र में फिर एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, यहां तेज रफ्तार क्रेन ने मोटरसाइकिल पर जा रहे, बाइक सवार 5 राहगीरों को चपेट में ले लिया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही एक महिला गंभीर रूप से घायल है। सूचना के बाद थाना पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। हालांकि घटनाक्रम का एक सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है, जिसमें तेज रफ्तार क्रेन की चपेट में आते हुए बाइक सवार दिखाई दे रहे हैं।

यह है पूरा मामला

थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी के मुताबिक मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार के महिला – पुरूष और एक बच्चा और एक बाइक पर दो पुरुष बाणगंगा ब्रिज से उतर रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार क्रेन ने दोनो बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया जिसमे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। वही एक महिला घायल हो गई है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वही शवों को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं घायल को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”